Banswara: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक का समापन, 10 टीम राज्य स्तर के लिए क्वालीफाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1376600

Banswara: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक का समापन, 10 टीम राज्य स्तर के लिए क्वालीफाई

बांसवाड़ा में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक जिला स्तरीय प्रतियोगिता का समापन. समारोह में मुख्य अतिथि कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा, कार्यक्रम के अध्यक्ष उप जिला प्रमुख विकास बामणिया और विशिष्ट अतिथि एसपी राजेश कुमार मीणा रहें.

जिला स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक का समापन

Banswara: बांसवाड़ा में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक जिला स्तरीय प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित किय गया. इस अवसर पर 10 टीमें राज्य स्तरीय के लिए क्वालीफाई हुई, वहीं जो भी विजेता टीम थी उनको अतिथियों ने पुरस्कार दिया और सभी को इस प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए बधाई दी गई. जिले में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक जिला स्तरीय प्रतियोगिता का समापन शहर के खेल स्टेडियम में आयोजित हुआ. इसमें प्रतियोगिता में विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया.

समारोह में मुख्य अतिथि कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा, कार्यक्रम के अध्यक्ष उप जिला प्रमुख विकास बामणिया और विशिष्ट अतिथि एसपी राजेश कुमार मीणा रहें. इस दौरान 6 खेलों में महिला वर्ग, पुरुष वर्ग की सभी टीमों के सदस्यों को सम्मानित किया गया. इसके अलावा भामाशाह ललित कलाल, देवेंद्र त्रिवेदी, विवेक भवानी और डॉक्टर मुनव्वर हुसैन का भी सम्मान किया गया. इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता में कबड्डी पुरुष वर्ग में बागीदौरा टीम विजई रही, कबड्डी महिला वर्ग में सज्जनगढ़ की टीम विजई रही, वॉलीबॉल पुरुष वर्ग में अरथुना टीम विजई रही, वॉलीबॉल महिला वर्ग में आनंदपुरी विजई रही, शूटिंग वालीवॉल पुरुष में सज्जनगढ़ टीम विजय रही, खो-खो महिला वर्ग में बागीदौरा विजई रही, क्रिकेट पुरुष वर्ग में सज्जनगढ़ विजेता, क्रिकेट महिला वर्ग में तलवाड़ा की जीत हुई. हॉकी पुरुष वर्ग में घाटोल जीता और हाकी महिला वर्ग में अरथुना टीम की जीत हुई. सभी टीमों को सम्मानित किया गया, वहीं 10 टीम जो राज्य स्तर के लिए क्वालीफाई हैं, उनको अतिथियों ने बधाई दी है और कहा है कि यह 10 टीमें भी राज्य स्तर पर अपना प्रदर्शन करेगी और जीतकर बांसवाड़ा आएगी.

कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा ने बताया कि जिला स्तरीय ग्रामीण प्रतियोगिता का समापन हो गया है और विजेता टीमों को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया. वहीं 10 टीम जो राज्य स्तर के लिए चयनित हुई हैं, वह भी प्रदेश स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और बांसवाड़ा का नाम रोशन करेगी.

Reporter - Ajay Ojha

Banswara: बांसवाड़ा में गांधी जयंती पर सर्वधर्म सभा का आयोजन, ढाई लाख लोग हुए शामिल

Trending news