टायर बदलने को लेकर उपजा विवाद बना खूनी संघर्ष का कारण, एक ही परिवार के 3 लोग घायल
Advertisement

टायर बदलने को लेकर उपजा विवाद बना खूनी संघर्ष का कारण, एक ही परिवार के 3 लोग घायल

बांसवाड़ा जिले में दुकान में ग्राहक को लेकर हुए आपसी विवाद मारपीट में बदल गया. पड़ोसी दुकानदार के परिवार ने अपने ही पड़ोसी दुकानदार के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में पति-पत्नी व उनका बेटा घायल हो गया. 

टायर बदलने को लेकर उपजा विवाद बना खूनी संघर्ष का कारण

Bagidora: बांसवाड़ा जिले में दुकान में ग्राहक को लेकर हुए आपसी विवाद मारपीट में बदल गया. पड़ोसी दुकानदार के परिवार ने अपने ही पड़ोसी दुकानदार के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में पति-पत्नी व उनका बेटा घायल हो गया. घायलों का महात्मा गांधी चिकित्सालय में इलाज कराया गया. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बड़ोदिया कस्बे में बाइक का टायर बदलने को लेकर उपजा विवाद पड़ोसी टायर व्यापारियों के बीच खूनी संघर्ष का कारण बन गया. एक व्यापारी और उसके तीन बेटों ने पड़ोसी दुकानदार, उसकी पत्नी और बेटे पर हथौड़ी व पत्थरों से हमला कर दिया. हथौड़ी से हुए हमले में महिला के सिर पर 8 टांके आए हैं, जबकि बुजुर्ग दुकानदार के हाथ पर 4 टांके आए हैं. बेटे को भी चोटें लगी हैं. वारदात के बाद बदमाश वहां से चले गए. 

घायलों को उपचार के लिए यहां महात्मा गांधी जिला अस्पताल लाया गया. यह पूरा मामला जिले के कलिंजरा थाने के बड़ोदिया कस्बे का है. पीड़ित परिवार ने बताया कि बड़ोदिया में उसकी पाकीजा टायर वर्क्स के नाम से दुकान है. उसकी दुकान पर एक कस्टमर आया. दुकान के नौकर ने कस्टमर की बाइक के दोनों टायर बदल दिए. ग्राहक हमारी दुकान में क्यों आया, इस बात से खफा समीपवर्ती हकीमी टायर वर्क्स के मालिक निजामुद्दीन लखारा भड़क गया. वह गाली गलोच करने लगा. 

इसका अशफाक की मां नूर बानो ने विरोध किया. आरोपी निजामुद्दीन, उसका बेटा मोहम्मद अली, ओवेश और हकीम ने उसकी मां नूर बानो के सिर पर हथौड़ी मार दी. तभी उसके पिता रफीक मोहम्मद बांसवाड़ा से घर लौटे तो बदमाशों ने उन पर भी हमला करने के साथ पत्थर मारे. इससे उनका हाथ कट गया और चोटें भी आई. इस दौरान दौड़ता हुआ बीच-बचाव करने आए भाई आवेश पर भी पिता-पुत्रों ने हमला कर दिया. बाद में सभी वहां से भाग गए. इन सभी को महात्मा गांधी चिकित्सालय में इलाज करवाया गया. वहीं, इस पूरे मामले की रिपोर्ट घायल परिवार ने कालिंजरा थाने की बड़ोदिया चौकी में दी है. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

घायल नूरबानो ने बताया कि हमारे पड़ोस के ही दुकानदार है. उन्होंने मेरे साथ, मेरे पति के साथ मेरे बेटे के साथ मारपीट की. इस मारपीट में हम तीनों गंभीर घायल हुए. एमजी चिकित्सालय में हमारा उपचार हुआ है. हमने इस पूरे मामले की जानकारी बड़ोदिया चौकी में दे दी है, बिजनेस को लेकर यह पूरा मामला हुआ, हर बार यह गाली गलौज किया करता था पड़ोसी परिवार. 
Report- Ajay Ojha
यह भी पढ़ें- बाड़मेर में सास और दामाद के बीच में था प्रेम प्रसंग, फांसी का फंदा लगाकर की सामूहिक आत्महत्या
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news