बाड़मेर में सास और दामाद के बीच में था प्रेम प्रसंग, फांसी का फंदा लगाकर की सामूहिक आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235741

बाड़मेर में सास और दामाद के बीच में था प्रेम प्रसंग, फांसी का फंदा लगाकर की सामूहिक आत्महत्या

बाड़मेर जिले में लगातार सामूहिक आत्महत्याओं के दौर में सभी को झकझोर कर रख दिया है. मंगलवार को जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर बाड़मेर मुनाबाव सड़क मार्ग पर खेजड़ी के पेड़ से सास और दामाद ने फांसी का फंदा लगाकर सामूहिक आत्महत्या कर ली.

फांसी का फंदा लगाकर की सामूहिक आत्महत्या

Barmer: बाड़मेर जिले में लगातार सामूहिक आत्महत्याओं के दौर में सभी को झकझोर कर रख दिया है. मंगलवार को जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर बाड़मेर मुनाबाव सड़क मार्ग पर खेजड़ी के पेड़ से सास और दामाद ने फांसी का फंदा लगाकर सामूहिक आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शवों को नीचे उतरवाकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार ग्रामीण थाना क्षेत्र के केरावा गांव निवासी हेताराम की 1 वर्ष पहले खारटीया गांव में शादी हुई थी. उसके बाद से ही सास और दामाद के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था और सोमवार रात्रि को दामाद हेताराम व साथ दरिया देवी ने बाड़मेर जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर मुनाबाव सड़क मार्ग पर एक खेजड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने दोनों के ही परिजनों को सूचना दी है और परिजन आने के बाद परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. साथ ही मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे. 
यह भी पढ़ें- राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news