गढ़ी: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338257

गढ़ी: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत

उदयपुर मार्ग पर स्थित पालोदा गांव में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

गढ़ी: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत

Garhi: बांसवाड़ा जिले के उदयपुर मार्ग पर स्थित पालोदा गांव में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, अज्ञात वाहन की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है. 

जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के पालोदा गांव में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों ने शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया. वहीं, देर रात को इलाज के दौरान बाइक सवार युवक की मौत हो गई. लोहारिया थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. वह आज सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. 

मृतक शिवम सिंह रेगर उत्तर प्रदेश का निवासी है ,जो पालोदा में किसी काम से गया हुआ था, तभी आते वक्त यह हादसा हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वह अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः बेटी-बहू दोनों ही हुई वर्जिनिटी में फेल, एक पर लगा 10 लाख का जुर्माना, तो दूसरी पर कह दिया- कुप्रथा है यह

लोहरिया थाना जांच अधिकारी रतन लाल बुनकर ने बताया कि पालोदा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे बाइक सवार हैंडपंप से जा टकराया. गंभीर अवस्था में यूवक को चिकित्सालय में भर्ती कराया था, जहां पर इसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. अभी शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और वही मामला दर्ज कर लिया है. 

Reporter- Ajay Ojha 

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news