Kushalgarh: अंतरराज्यीय जुआघर पर पुलिस का छापा, 19 जुआरी गिरफ्तार, 4.36 लाख रुपये किए बरामद
Advertisement

Kushalgarh: अंतरराज्यीय जुआघर पर पुलिस का छापा, 19 जुआरी गिरफ्तार, 4.36 लाख रुपये किए बरामद

बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने अपनी टीम के साथ पाटन थाना क्षेत्र के राजस्थान और मध्यप्रदेश बॉर्डर पर स्थित पीपलीपाड़ा गांव में स्थित एक मकान में देर रात को चल रहे अंतरराज्यीय जुआ घर पर छापा मारा है.

जुआघर पर पुलिस का छापा

Kushalgarh: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने अपनी टीम के साथ पाटन थाना क्षेत्र के राजस्थान और मध्यप्रदेश बॉर्डर पर स्थित पीपलीपाड़ा गांव में स्थित एक मकान में देर रात को चल रहे अंतरराज्यीय जुआ घर पर छापा मारा है. इस छापे में पुलिस ने 19 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. इन जुआरियों के पास से 4 लाख 36 हजार रुपये बरामद किए गए है. 

इस पूरी कार्रवाई के बाद एसपी राजेश कुमार मीणा ने पाटन थाना अधिकारी भवानी शंकर खराड़ी को लाइन हाजिर कर दिया है और इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. बता दें कि इस जुआ घर में मध्यप्रदेश और राजस्थान के कई बड़े जुआरी यहां पर बड़े स्तर पर जुआ खेल रहे थे. एसपी को इस पूरे मामले की मुखबिर से सूचना मिली थी, जिस पर एसपी ने बांसवाड़ा डीएसपी को भेजा और कार्रवाई को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत ने अपने आवास पर लगाया राष्ट्रीय ध्वज, ली परेड की सलामी

पुलिस ने यहां से 20 मोबाइल और 5 कार, एक बाइक को जब्त किया है. वहीं इस जुआ घर का मुख्य आरोपी फरार है और अन्य आरोपी जो फरार हैं पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है. एसपी की इस कार्रवाई के बाद पाटन थाना पुलिस में भी हड़कंप सा मच गया है. यह जुआ घर पाटन थाने से महज 6 किलोमीटर दूर 1 माह से चल रहा था लेकिन पाटन पुलिस ने इस पर कार्रवाई नहीं की थी, जिस पर एसपी को पता चलते ही इस पर कार्रवाई की गई है.

Reporter: Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

स्वतंत्रता दिवस 2022: 1947 से पहले के चटखारे जिनके PM मोदी भी हैं मुरीद

राजस्थान की सास-बहू की जोड़ी ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा तिरंगा साफा

सांसद के बाद अब एक्स एमएलए पर जानलेवा हमला, अबतक जिंदा हूं तो सबके सामने बोल रही हूं- मेघवाल

Trending news