राहुल गांधी का 16 मई को बेणेश्वर धाम दौरा, 3 मंत्रियों ने ली आज बैठक, किया ये बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1181072

राहुल गांधी का 16 मई को बेणेश्वर धाम दौरा, 3 मंत्रियों ने ली आज बैठक, किया ये बड़ा खुलासा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 16 मई को बेणेश्वर धाम में होने वाली विशाल आम सभा को लेकर आज बांसवाड़ा कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों ने कांग्रेस पदाधिकारियों की मीटिंग ली. मीटिंग में तीनों मंत्रियों ने सभी पदाधिकारियों को रैली के संबंधित जिम्मेदारी दी है

राहुल गांधी का 16 मई को बेणेश्वर धाम दौरा

Banswara: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 16 मई को बेणेश्वर धाम में होने वाली विशाल आम सभा को लेकर आज बांसवाड़ा कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों ने कांग्रेस पदाधिकारियों की मीटिंग ली. मीटिंग में तीनों मंत्रियों ने सभी पदाधिकारियों को रैली के संबंधित जिम्मेदारी दी है, और कहा है कि यह रैली ऐतिहासिक रैली होगी. इसमें लाखों की संख्या में मेवाड़ और वागढ़ के लोग मौजूद रहेंगे. सभी को इस विशाल रैली को सफल बनाने के लिए एक साथ मिलकर मेहनत करनी है. 

यह भी पढ़ें- दलित परिवार की बिंदोरी को दबंगों ने रोका, धारदार हथियारों से वार कर किया महिला पुरुषों को घायल

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में स्थित कांग्रेस कार्यालय में आज प्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय, टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया व प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में 16 मई को बेणेश्वर धाम में होने वाली राहुल गांधी की विशाल सभा और 132 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल के शिलान्यास कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गई. बैठक में तीनों मंत्रियों ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश की जनता और प्रदेश के हर वर्ग के लोगों के लिए खूब विकास के काम किए हैं, और कई योजनाएं लागू की है जिससे जनता को लाभ मिल सके.

वहीं, बेणेश्वर धाम में भी 132 करोड़ की लागत से जो यह पुल बन रहा है जिससे वागड़ के दोनों जिलों के लोगों को भी लाभ मिलेगा. इस सभा को विशाल और ऐतिहासिक बनाने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना है, और इस सभा में मेवाड़ और वागड़ के लाखों लोग पहुंचेंगे और यह राहुल गांधी की सभा प्रदेश की ऐतिहासिक सभा कहलाएगी. 

प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि बेणेश्वर धाम में 16 मई को हमारे नेता राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस के सभी आला नेताओं की विशाल रैली है. इस रैली में मेवाड़ और वागड़ के लाखों की संख्या में लोग आएंगे. बेणेश्वर धाम में 132 करोड़ की लागत से पुल का शिलान्यास कार्यक्रम भी है. यह रैली ऐतिहासिक होगी जिसमे लाखों की संख्या में लोग पहुंचेंगे.

टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बेणेश्वर धाम में 132 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल से बांसवाड़ा डूंगरपुर उदयपुर के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा. यहां पर आयोजित होने वाली राहुल गांधी की विशाल आमसभा है यह सभा से राजस्थान में एक बिगुल बजेगा और इस सभा के साथ एक आगाज हो जाएगा की आने वाले 2023 के जो चुनाव में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशन में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ें-  आखिर क्यों भाजपा कार्यालय शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं पहुंचे सांसद दुष्यंत सिंह और विधायक प्रताप सिंह सिंघवी?

जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालविया ने बताया कि बेणेश्वर धाम में 16 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विशाल आमसभा है. इस आम सभा में मेवाड़ व वागड़ के लाखों की संख्या में लोग पहुंचेंगे. पहले भी यहां पर सोनिया गांधी व राहुल गांधी की विशाल आमसभा हो चुकी है. वहीं, इस बार भी जो यह सभा होने जा रही है वह ऐतिहासिक सभा होगी जिसमें लाखों की संख्या में लोग पहुंचेंगे.
Report- Ajay Ojha 

Trending news