Banswara news: बांसवाड़ा में चोरों के हौंसले बुलंद, खाटू श्याम मंदिर में की चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2402658

Banswara news: बांसवाड़ा में चोरों के हौंसले बुलंद, खाटू श्याम मंदिर में की चोरी

Banswara news: बांसवाड़ा जिले की पुलिस को इन दिनों चोर चुनौती देते नजर आ रहे है. जिले और शहर में लगातार रोजाना चोरी की वारदाते हो रही हैं. पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

 

Banswara news: बांसवाड़ा में चोरों के हौंसले बुलंद, खाटू श्याम मंदिर में की चोरी

Banswara news: बांसवाड़ा जिले की पुलिस को इन दिनों चोर चुनौती देते नजर आ रहे है. जिले और शहर में लगातार रोजाना चोरी की वारदाते हो रही है, जिससे पुलिस की रात्रि गस्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. जिले में चोर अब भगवान के मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे हैं.

खाटू श्याम मंदिर में चोरी

चोरी का एक ताजा मामला शहर के जयपुर मार्ग पर स्थित खाटू श्याम मंदिर में देखने को मिला. चोरों ने मंदिर के लकड़ी के दरवाजे को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने मंदिर में रखी दानपेटी को तोड़ा और उसके अंदर जो भी रुपए थे उसे चुरा लिया.

सीसीटीवी के वीसीआर को भी चुराया

इतना ही नहीं मंदिर में लगे सीसीटीवी के वीसीआर को भी चोर चुरा ले गए. इस चोरी की वारदात का खुलासा सुबह 6 बजे हुआ. जब पुजारी मंदिर आए.  पुजारी ने इस मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली.

पुलिस ने जांच की शुरू

पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष ने बताया की कल रात को मंदिर में 2 बजे तक जन्माष्टमी का कार्यक्रम चला और सुबह जब आकर देखा तो चोरी हो गई. इस मंदिर में पहले भी कई बार चोरी हो चुकी है.

 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news