बारां हाईवे पर चालक को लगी नींद की झपकी, पलटा ट्रक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230984

बारां हाईवे पर चालक को लगी नींद की झपकी, पलटा ट्रक

बारां शहर के समीप नेशनल हाइवे-27 बाइपास पर कोटा की ओर से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

बारां हाईवे पर चालक को लगी नींद की झपकी, पलटा ट्रक

Baran: राजस्थान के बारां शहर के समीप नेशनल हाइवे-27 बाइपास पर कोटा की ओर से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

दुर्घटना में ट्रक सवार दो जने गम्भीर रूप से घायल घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पंहुचाया, जहां उनका उपचार जारी है. 

कोतवाली थाना हेड कांस्टेबल लालचंद ने बताया कि कोटा की ओर से आ रहा एक ट्रक बाइपास पर चालक को नींद की झपकी आने के कारण अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग तोड़ता हुआ खाई में जा गिरा. इससे ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया.

पुलिस ने ट्रक में फंस रहे घायलों को कड़ी मशक्क्त के बाद बाहर निकाला. दुर्घटना में ट्रक सवार रणवीर धाकड़ और आशीष सिंह परिहार गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना की जानकारी एंबुलेंस को दी गई. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पंहुचाया. पुलिस के अनुसार, ट्रक में तेल के पाउच भरकर बूंदी के तालेड़ा से बिहार लेकर जा रहे थे. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news