Baran Crime News: बर्बरता की सारे हदें की पार,मध्यप्रदेश से राजस्थान लाकर युवक को दी तालिबानी सजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2268903

Baran Crime News: बर्बरता की सारे हदें की पार,मध्यप्रदेश से राजस्थान लाकर युवक को दी तालिबानी सजा

Baran Crime News:बारां के अटरू थाना क्षेत्र के निवासी लोगों ने मध्यप्रदेश के गुना जिलें से एक रिश्तेदार युवक को अगवा किया.मध्य प्रदेश के गुना जिले से बंजारा समुदाय के एक युवक को राजस्थान के बारां जिलें मे लेकर उसके साथ मारपीट और लोगों द्वारा अमानवीय हरकत करने का मामला सामने आया है.

Baran Crime News

Baran Crime News:बारां के अटरू थाना क्षेत्र के निवासी लोगों ने मध्यप्रदेश के गुना जिलें से एक रिश्तेदार युवक को अगवा किया और बारां के अटरू थाना क्षेत्र के अरडान गांव ले जाकर जूतों की माला पहनाई और पिलाई शराब,महिला के पकड़ा पहनाने का मामला सामने आया है,जहां बंजारा समुदाय के एक युवक के साथ मारपीट और अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश के गुना जिले से बंजारा समुदाय के एक युवक को राजस्थान के बारां जिलें मे लेकर उसके साथ मारपीट और लोगों द्वारा अमानवीय हरकत करने का मामला सामने आया है. जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, वे युवक के रिश्तेदार हैं. वे युवक को अगवा कर राजस्थान के बांरा जिले के अरडान गांव में ले गए और उसे बंधक बनाकर मारपीट की.

इतना ही नहीं, आरोपितों ने उसे महिलाओं के कपड़े, जूतों की माला पहनाई, उसके मुंह पर कालिख पोती और उसका मुंडन कर दिया. इसके बाद उसे गांव में घुमाया. इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर मारपीट की गई. युवक ने आरोप लगाया कि उसे पेशाब भी पिलाई गई.

इस संबंध मे मध्यप्रदेश पुलिस ने इस मामले में सोमवार देर रात आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपितों को पकड़ने के लिए तीन थानों की पुलिस टीम गठित कर राजस्थान के बारां जिलें.अटरू भेजा गया है.

पीडित ने गुना एसपी को परिवाद दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि वह गांव-गांव खेतों से कचरा फेंकने का काम करता है. उसे सेन बोर्ड चौराहे के पास पेट्रोल पंप से सौदान पुत्र गुलाम सिंह, गुमान सिंह पुत्र बालूराम, ओमकार पुत्र गिरधारी के साथ 10-12 लोग आये और जबरन अपने साथ उठाकर राजस्थान ले गए. 

रास्ते में बदन पुत्र गुलाब, छोटू पुत्र धर्म बंजारा, रमेश पुत्र श्री बालूराम, जगदीश, तोफान पुत्र बालूराम, प्रेम बंजारा पुत्र गुलाब सिंह बंजारा, नेदा पुत्र बाहू सिंह, कालूराम बंजारा, गुलाब व मथरीबाई मिली, जिन्होंने उसे बंधक बनाकर मारपीट की.

इस दौरान उन्होंने पेशाब पिलाकर, उसका मुंडन किया, घाघरा पहनाया व जूते-चप्पल की माला पहनाकर मुंह काला किया. पीडित को पूरे गांव में घुमाया, इसके बाद पेड़ से बांध दिया और नंगा करके अनेक प्रकार के कृत्य किए.

परिवाद मे बताया पीडित को को किडनैप कर‎ पाटन, राजस्थान के झालावाड़, अटरू आदि जगहों पर ‎घुमाते रहे. पीड़ित युवक ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि कार्रवाई न होने की सूरत में उसे आत्महत्या करने के अलावा कोई अन्य रास्ता दिखाई नहीं दे रहा है.

पीडित की चचेरी बहन की शादी आरोपितों के पक्ष में एक व्यक्ति से हुई थी. जो बाद में वहां से चली गई. इस पर 20 लाख रुपये झगड़ा प्रथा में देना तय हुआ था. अबकी बार भी रुपये देने की बात कह कर बमुश्किल छूटकर आया है. पूर्व मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग पीडित के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं.

युवक की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ प्रकरण अपहरण, बंधक बनाकर मारपीट करने, अमानवीय कृत्य और अपमानित करने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. 

बमोरी, झागर, फतेहगढ़ और आस-पास के पुलिस थानों के बल को आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान भेज गया हैं.इधर राजस्थान के बारां पुलिस इस मामलें को बताने से बचती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:मदन दिलावर का बड़ा बयान,कहा-पूर्व सीएम गहलोत और डोटासरा तिहाड़ जेल जाएंगे

Trending news