बारां में हाईवे NH 27 पर हादसा, दो बसों में टक्कर दो की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2350573

बारां में हाईवे NH 27 पर हादसा, दो बसों में टक्कर दो की मौत, कई घायल

राजस्थान में बारां के आमापुरा के पास जेल के नजदीक से गुजर रहे नेशनल हाईवे 27 पर बड़ा हादसा हो गया, जहां एक बस ने दूसरी बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक बस पलट गई. जहां दो लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए, जिन्हें बारां जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया.

baran news - zee rajasthan

Baran News: बारां के आमापुरा के पास जेल के नजदीक से गुजर रहे नेशनल हाईवे 27 पर बड़ा हादसा हो गया, जहां एक बस ने दूसरी बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक बस पलट गई. जहां दो लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए, जिन्हें बारां जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया.

यह भी पढ़ें- पति ने स्कूटी चलाने से रोका तो दुधमुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों के हो गए टुकड़े

 

बारां जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया है कि बारां के झालावाड़ रोड़ ब्रिज पर दोनो बसें बारां आ रही थी. एक आवारा पशु को बचाने के चक्कर में एक बस को धीमी किया गया और अपनी लेन से हटकर दूसरी लेन में आ गई, जिससे पीछे वाली गाड़ी आगे वाली से टकरा गई. इससे आगे वाली बस पलट गई. दो लोगों की मौत हो गई है. अन्य घायल हो गये हैं, जिन्हे रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के इन 23 जिलों में आज होगी तूफानी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

पढ़ें बारां की एक और खबर
Baran News: मछली पकड़ने गए 2 सगे भाइयों की मौत, रेस्क्यू कर नाले से बरामद शव
Rajasthan News:
बारां के अंता में मछली पकड़ने के दौरान नालें में पैर फिसलने से 2 सगे भाई तेज बहाव के नाले में बहे गए. देर रात से ही ग्रामीणों द्वारा अपने स्तर से दोनों भाइयों की तलाश की जा रही है, लेकिन रात भर दोनों भाइयों का कोई सुराग नहीं लगा. बाद में आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने दोनों भाइयों के शव नाले से खोल निकाल कर अंता पुलिस को सौंप दिए हैं.

बारां के अंता थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा निवासी 18 वर्षीय सोनू तथा 25 वर्षीय रवि अपने पिता के साथ गोविंदपुरा हनुमान जी के बाग के पास नाले में मछलियां पकड़ने गए थे. ऐसे में नाले में तेज बहाव होने के चलते दोनों भाई पानी में बह गए, जिनका ग्रामीणों द्वारा अपने स्तर पर तलाश किया गया. परंतु रात्रि होने के कारण दोनों भाइयों का कोई सुराग नहीं लग पाया. 

Trending news