Baran News: पुलिस को देख भागने लगे 3 युवक, तलाशी लेने पर मिली यह चीज, तुरंत अरेस्ट
Advertisement

Baran News: पुलिस को देख भागने लगे 3 युवक, तलाशी लेने पर मिली यह चीज, तुरंत अरेस्ट

राजस्थान में बारां जिले में मादक पदार्थों के रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने रविवार शाम को कार्रवाई करते 3 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 260 ग्राम स्मैक जब्त की है. 

Baran News: पुलिस को देख भागने लगे 3 युवक, तलाशी लेने पर मिली यह चीज, तुरंत अरेस्ट

Baran News: बारां के कवाई थाना पुलिस ने रविवार शाम को कार्रवाई करते 3 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 260 ग्राम स्मैक जब्त की है. पकड़े गए स्मैक की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने मौके से एक बाइक भी जब्त की है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि मादक पदार्थों के रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत कार्रवाई के लिए जिले के सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में हर रोज बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, 9 दिन में 6 लोगों की मौत

थानाधिकारी मानसिंह की टीम के नेतृत्व में रविवार शाम को नाकाबंदी के दौरान खेराड़ी तलाई की पुलिया कुंडी बरावदी रोड पर बरावदी गांव की ओर से बाइक सवार 3 संदिग्ध लोगों को आते देखा, जो पुलिस को देखकर वापस मुड़कर वापस जाने लगे. जिन पर शक होने पर पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार तीनों को डिटेन कर लिया. 

पुलिस ने तीनों की तलाशी ली तो उनके पास से करीब 25 लाख रुपये से अधिक कीमत की कुल 260 ग्राम स्मैक मिली. पुलिस ने झालावाड़ के सेमली जागीर निवासी गोलू उर्फ श्यामबाबू पुत्र पन्ना लाल नाथ, पन्नाकलाल पुत्र घांसीलाल नाथ और मोठपुर के बड़ोदिया निवासी मानसिंह पुत्र नेनकराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- खाचरियावास ने सचिन पायलट का दिया साथ, कांग्रेस सरकार के लिए कह दी यह बड़ी बात

 

पूछताछ में जुटी पुलिस
पुलिस आरोपियों से स्मैक की खरीद फरोख्त के संबंध में गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में कवाई थानाधिकारी मानसिंह मीना, एएसआई शम्भूदयाल मीना, हेड कॉन्स्टेबल विजय कुमार, नितेश, महेन्द्र कुमार, बृजेश शामिल रहे.

यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन में भूलकर भी न करें ये काम, भरना होगा भारी जुर्माना

 

Trending news