बारां: शराब लेने गए व्यक्ति को ठेकेदार ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती
Advertisement

बारां: शराब लेने गए व्यक्ति को ठेकेदार ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

Baran News: राजस्थान के बारां जिले के मांगरोल थाना क्षेत्र के शराब लेने गए व्यक्ति को ठेकेदार ने गोली मार दी, जिससे  व्यक्ति को गंभीर अवस्था में बारां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बारां: शराब लेने गए व्यक्ति को ठेकेदार ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

Baran News: राजस्थान के बारां जिले के मांगरोल थाना क्षेत्र के बोहत में एक शराब ठेकेदार ने शराब लेने गए व्यक्ति के साथ जबरदस्त मारपीट कर उसे गोली मार दी. घायल व्यक्ति को गंभीर अवस्था में बारां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि महावीर सुमन अपने दो दोस्तों के साथ मांगरोल थाना क्षेत्र के बोहत स्थित शराब ठेके पर शराब पीने गया था. इस दौरान वहां उसने सेल्समैन से शराब खरीदी और इस दौरान सेल्समैन ने अपने शराब ठेकेदार जितेंद्र को फोन कर मौके पर बुला लिया.

शराब ठेकेदार जितेंद्र सिंह और उसके साथियों ने आते ही वहां मौजूद महावीर के साथ मारपीट कर बंदूक से पैर में गोली मार दी. घटना की सूचना पर मांगरोल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल महावीर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना पाकर जिला पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा ने अस्पताल में पहुंच घायल महावीर से पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें - जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी की वसीयत पर कोर्ट का बड़ा फैसला, जानें लेटेस्ट अपडेट

बता दें कि ठेकेदार ने शराब लेने गए व्यक्ति के साथ जबरदस्त मारपीट कर उसे गोली मार दी है, जिसका गंभीर अवस्था में बारां जिला अस्पताल में इलाज जारी है.घटना की सूचना पाकर जिला पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा ने अस्पताल में पहुंच घायल महावीर से पूछताछ की है.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news