Baran News: चलती कार में लगी आग, 6 लोगों ने कूदकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2441323

Baran News: चलती कार में लगी आग, 6 लोगों ने कूदकर बचाई जान

Baran News: बारां के सारथल क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट से  एक चलती कार में आग लग गई. कार सवार 6 लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. काल्पाजागीर गांव के पास हाईवे पर ये हादसा हुआ.

Baran News: चलती कार में लगी आग, 6 लोगों ने कूदकर बचाई जान

Baran News: बारां के सारथल क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट से  एक चलती कार में आग लग गई. कार सवार 6 लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. काल्पाजागीर गांव के पास हाईवे पर ये हादसा हुआ. सारथल थाना क्षेत्र के काल्पाजागीर गांव के पास एनएच-752 पर गुजर रही एक कार में अचानक आग लग गई. 

घटना के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई. इससे यहां जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे एएसआई राधेश्याम सुमन ने दमकल बुलाकर आग बुझाई गई.  थानाधिकारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के पीपलहेड़ी निवासी तेजकरण पुत्र कजोड़ीलाल परिवार के चार पुरुष व दो महिलाओं के साथ कार से कामखेड़ा दर्शन करने जा रहे थे.

कार में अचानक आग लग गई. तेजकरण ने कार में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया. दमकल ने 20 मिनट की मशक्कत के बाद कार में लगी आग पर काबू पाया. आग लगने से कार पूरी तरह जल गई.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news