बारां में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर लाखों के गहने किए पार, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1643516

बारां में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर लाखों के गहने किए पार, दो गिरफ्तार

Baran news: बारां में पुलिस ने लाखों रुपए के जेवर व नगदी चुराने वाले दो नकबजनों को गिरफ्तार किया है. चोरों ने घर का ताला तोड़कर कमरों का सामान बिखराकर वहां  रखे एक आई फोन मोबाईल, आईपेड, लेपटॉप, चांदी के सिक्के तथा सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ किए.

बारां में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर लाखों के गहने किए पार, दो गिरफ्तार

Baran news: बारां में पुलिस ने लाखों रुपए के जेवर व नगदी चुराने वाले दो नकबजनों को गिरफ्तार किया है. वही चोरी का माल बरामद किया है. एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 28 अप्रैल को सिविल लाइन बारां निवासी भगवान शर्मा ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, कि वह 15 मार्च को सिविल लाइन स्थित पर घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ काम से गया था. जब 26 मार्च को वापस लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ था. कमरों का सामान बिखरा हुआ था. कमरे में रखे एक आई फोन मोबाईल, आईपेड, लेपटॉप, चांदी के सिक्के तथा सोने चांदी के जेवर, हाथ की सात घड़ियां, एक बैग व अन्य सामानो को अज्ञात चोर ले गए. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा

मामले का खुलासा करने के लिए एएसपी जिनेंद्र जैन के निर्देशन मे डीएसपी राजेंद्र कुमार मीणा के सुपरवीजन सीआई राजेश कुमार खटाना के नेतृत्व में थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठित की गई. टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी. अभय कमांड सेंटर व शहर में विभिन्न जगहों पर लगे करीब 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तथा तकनीकी अनुसंधान कर मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बालाजी नगर निवासी दीपक मीणा  तथा कालुलाल उर्फ कालु मसानिया को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी गए आईफोन, आईपैड, लेपटॉप, चांदी के सिक्के तथा सोने- चांदी के जेवर, एक घड़ी, एक बैग व अन्य घरेलु सामान बरामद कर लिया है.

सीआई खटाना ने बताया कि गिरोह आदतन चोरी का अभ्यस्त है, जिनसे अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. विशेष टीम में कोतवाली सीआई राजेश खटाना, भरतसिंह, किशनसिंह, हैड कांस्टेबल शाहउद्दीन, दिलीप सिंह, जसवन्त सिंह शामिल रहे.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !

Trending news