भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का गहलोत पर बड़ा हमला, तुष्टीकरण को बढ़ावा दे रहे हैं सीएम
Advertisement

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का गहलोत पर बड़ा हमला, तुष्टीकरण को बढ़ावा दे रहे हैं सीएम

एक दिन के दौरे पर बारां पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया का कार्यकर्ताओं जोरदार स्वागत किया. धर्मादा धर्मशाला में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का गहलोत पर बड़ा हमला, तुष्टीकरण को बढ़ावा दे रहे हैं सीएम

बारां: एक दिन के दौरे पर बारां पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया का कार्यकर्ताओं जोरदार स्वागत किया. धर्मादा धर्मशाला में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया पर जमकर कटाक्ष किया और कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार बताया. इतना ही नहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा की जोधुपर में तन सिर से जुदा के नारे लगे हैं अशोक गहलोत का यह गृह जिला है यहीं पर नारे लगे हैं इस नारे के प्रेरक खुद सीएम है. क्योंकि गहलोत तुष्टीकरण के जरिए ऐसे तत्वों को सरक्षण देते हैं.

सतीश पूनिया से सीएम फेस पर पूछे गए सवाल पर कहा कि राजनीति में चर्चाएं होती हैं. बीजेपी वर्तमान में मिशन 2023 के लिए एकजुट होकर तैयारी में जुटी हुई है. नेता कौन होगा, यह काम पार्टी तय करेगी. संसदीय दल जिसका नाम तय करेगा उसे पार्टी के सभी कार्यकर्ता स्वीकार करेंगे.

यह भी पढ़ें: CM पेयजल स्कीम लागू करा नहीं पाए, अब ERCP पर जनता को मूर्ख बना रहे- मंत्री शेखावत

भाजपा में नहीं कांग्रेस में गुटबाजी- पूनिया

गुटबाजी के सवाल पर भाजपा ने प्रदेशाध्यक्ष ने कहा की गुटबाजी कांग्रेस में है भाजपा में नहीं है यह आप लोग खुद देख रहें हैं. बारां जिला परिषद में क्रोस वोटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि जिसने क्रोस वोटिंग की है उनपर जल्द ही फैसला लिया जाएगा और उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. कार्यक्रम में विधायक मदन दिलावर, पुर्व विधायक हेमराज मीणा ओर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष आनंद गर्ग ने मंच को संबोधित किया.

REPORTER- RAM MEHTA

Trending news