छबड़ा: पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, फिर सड़क पर शव डालकर बना दिया एक्सीडेंट
Advertisement

छबड़ा: पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, फिर सड़क पर शव डालकर बना दिया एक्सीडेंट

बारां के छबड़ा से बड़ी खबर है. यहां हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र में सात साल पुरानी रंजिश को लेकर हत्या कर दी गई थी. बचने के लिए मामले को आरोपी ने एक्सीडेंट का बना दिया था. अब वह गिरफ्तार हो गया है.

 

छबड़ा: पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, फिर सड़क पर शव डालकर बना दिया एक्सीडेंट

Chhabra, Baran: बारां के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र में सात साल पुरानी रंजिश को लेकर हत्या कर दी गई और बचने के लिए मामला एक्सीडेंट का बना दिया गया लेकिन आखिर हकीकत सामने आ गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 02 नवंबर को रात्रि 8 बजे थाना हरनावदाशाहजी पर सूचना मिली कि खैरखजूरिया रोड काला भाटा झनझनी के पास कार से एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है, जिसकी लाश रोड पर ही पड़ी हुई है. 

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

सूचना पर तस्दीक हेतु थानाधिकारी रामपाल शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, जहां एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला, जिसके सिर से खून निकल रहा था. मृतक की पहचान गजानन्द पुत्र गिरधारी लोधा निवासी झनझनी के रूप में हुई. उसके परिजनों को सूचना दी गई तथा सीएचसी हरनावदाशाहजी लेकर आए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

इसी दौरान 03 नवंबर को मृतक गजानन्द का साथी चैनसिंह लोधा निवासी खैरखजूरिया मजबी हालत में सीएचसी हरनावदाशाहजी आया जिसने एक तहरीरी रिपोर्ट इस आशय पेश किया गया. कल शाम को मैं और गजानन्द गांव झनझनी से खैरखजूरिया जा रहे थे तभी खैरखजूरिया रोड कालाभाटा के पास सामने से एक कार आकर रूकी, जिसमें से रामनिवास पुत्र नेमीचन्द, नवल पुत्र नेमीचन्द और नेमीचन्द लोधा निवासी झनझनी उतर कर आए, जिन्होंने हम दोनों को रोककर लकड़ियों से मारपीट की तथा मैंने बड़ी मुश्किल भागकर जान बचाई और घर पर पहुंचा.

मैंने ये बात घर वालों को बताई. फिर मुझे पता चला कि गजानन्द मर चुका है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु की. घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तो घटना स्थल के पास खून के धब्बे इत्यादि साक्ष्य मिले. जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर घटना में शामिल वांछित आरोपी रामनिवास को गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

रतलब है कि 07 वर्ष पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया. प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी रामनिवास से विस्तृत पूछताछ तथा प्रकरण के अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Reporter- Ram Mehta

Trending news