बारां में नदी से निकल गांव में पहुंचा मगरमच्छ, गाय को बनाया निवाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387032

बारां में नदी से निकल गांव में पहुंचा मगरमच्छ, गाय को बनाया निवाला

बारां क्षेत्र की ग्राम पंचायत मूसई गुजरान गांव से होकर निकल रही भूपसी नदी के किनारे शनिवार दोपहर को एक मगरमच्छ दिखाई दिया. मगरमच्छ देखने के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत का माहौल छाया हुआ हैं. 

बारां में नदी से निकल गांव में  पहुंचा मगरमच्छ, गाय को बनाया निवाला

Baran: बारां क्षेत्र की ग्राम पंचायत मूसई गुजरान गांव से होकर निकल रही भूपसी नदी के किनारे शनिवार दोपहर को एक मगरमच्छ दिखाई दिया. मगरमच्छ देखने के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत का माहौल छाया हुआ हैं. ग्राम निवासी जिला परिषद सदस्य कस्तूरचंद नागर ने वन विभाग के उच्च अधिकारियों से संपर्क कर मगरमच्छ का रेस्क्यू करने के लिए बुलाया.

वहीं, कवाई थाने के एसआई प्रकाश चंद नागर ने गांव पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. जिसपर ग्रामीणों का कहना है कि पहली बार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मगरमच्छ को देखा था, जिसके बाद कई बार वह बाहर  निकला और नदी में चला गया.

अटरू. चौथया में शनिवार को सुबह अचानक मगरमच्छ घुस आया, इससे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर उपखंड अधिकारी दिनेश मीणा ने यहां वनविभाग की टीम भेजी, टीम गई भी लेकिन मगरमच्छ पानी में नीचे इधर उधर हो गयाा. चौथया के पवन गौतम ने बताया कि गांव में ओमप्रकाश गौतम के मकान के सामने गड्ढे में पानी भरा हुआ है. उसी गड्ढे में मगरमच्छ देखा गया था. वनविभाग की टीम के पहुंचने पर वह पानी में घुस गया. इससे गांव में खतरा व लोगों में भय बना हुआ है .

मगरमच्छ ने किया गाय पर हमला
गऊघाट. परवन नदी में उफान आने से नदी के मगरमच्छ अब गावों में आने लगे हैं, जो जानवरो को अपना शिकार बना रहे हैं.इससे ग्रामीणों में भय व्याप्त है.बिछलास गांव में परवन नदी में पानी आने से मगरमच्छ नदी में खुराना खाल के रस्ते होते हुए गांव के पास पहुंच गया. जहां उसने एक गाय को पकड़ लिया.जिसको ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से छुड़ाञा.बाद में गाय का चिकित्सक से उपचार करवाया गया.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

Trending news