Chhabra : भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाल में बहा, कोई सुराग नहीं
Advertisement

Chhabra : भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाल में बहा, कोई सुराग नहीं

शुक्रवार को भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाळ में बह गया. देर शाम तक युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू की

Chhabra : भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाल में बहा, कोई सुराग नहीं

Chhabra : राजस्थान के बारां के कवाई थाना क्षेत्र के भगवानपुरा गांव में शुक्रवार को भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाळ में बह गया. देर शाम तक युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू की, लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा. खाळ के किनारे युवक का एक जूता पड़ा हुआ जरूर मिला.

 शनिवार को सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा. थानाधिकारी मानसिंह मीणा ने बताया कि भगवानपुरा निवासी रूपसिंह  पुत्र नरोत्तम मीणा शुक्रवार शाम करीब पांच-छह बजे भैंस को ढूंढने की बात कहकर घर से निकला था. रूपसिंह के देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की.

रात करीब 11 बजे तक रूपसिंह को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. ग्रामीणों की सूचना पर थानाधिकारी मानसिंह मीणा, छीपाबड़ौद तहसीलदार सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने लगभग पांच-सात किमी पैदल चलकर युवक की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा.

प्रशासनिक अधिकारियों की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई. जिन्होंने हैड कांस्टेबल बद्रीलाल के नेतृत्व में बोट से रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा. आज सुबह से फिर से तलाश की जा रही है

रिपोर्टर- राम मेहता

बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news