छबडा में भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाल में बहा, रेस्क्यू जारी, पर नहीं लगा पता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272272

छबडा में भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाल में बहा, रेस्क्यू जारी, पर नहीं लगा पता

बारां के कवाई थाना क्षेत्र के भगवानपुरा गांव में शुक्रवार को भैंस ढूंढने के लिए गया  एक युवक  बाढ़ के पानी में खुद बह गया.  देर शाम तक  घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू की.

छबडा में भैंस को ढूंढ़ने गया युवक खाल में बहा, रेस्क्यू जारी,  पर नहीं लगा पता

Chhabra: बारां के कवाई थाना क्षेत्र के भगवानपुरा गांव में शुक्रवार को भैंस ढूंढने के लिए गया  एक युवक  बाढ़ के पानी में खुद बह गया.  देर शाम तक  घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू की, लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा. खाळ के किनारे युवक का एक जूता पड़ा हुआ जरूर मिला.  शनिवार को सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट, मानसून की मेहरबानियों से बांध हुए ओवर-फ्लो

मामले में थानाधिकारी मानसिंह मीणा ने बताया कि, भगवानपुरा  के रहने वाला रूपसिंह  शुक्रवार शाम करीब पांच-छह बजे अपनी भैंस को ढूंढने की बात कहकर घर से निकला था. रूपसिंह के देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. रात करीब 11 बजे तक युवक को ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली.  

शनिवार  ग्रामीणों की सूचना पर थानाधिकारी मानसिंह मीणा, छीपाबड़ौद तहसीलदार सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने लगभग पांच-सात किमी पैदल चलकर युवक की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा. प्रशासनिक अधिकारियों की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई. जिन्होंने हैड कांस्टेबल बद्रीलाल के नेतृत्व में बोट से रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा। आज सुबह से फिर से तलाश की जा रही है.
Reporter: Ram Mehta

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news