Barmer: Train की चपेट में आने से युवक की मौत, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Barmer Samachar: कोतवाली थाना क्षेत्र के नेहरू नगर के पास जोधपुर से आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने एक युवक की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Barmer: Train की चपेट में आने से युवक की मौत, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Barmer: सरहदी बाड़मेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट के सामने नेहरू नगर के पास जोधपुर से बाड़मेर आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने एक युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने पर जीआरपी (GRP) व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्ती के प्रयास शुरू किया.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के नेहरू नगर के पास जोधपुर से आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने एक युवक की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक की पहचान मोडा, जैसलमेर निवासी रविन्द्र सिंह पुत्र राजूसिंह के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: मुस्कुराते हुए मौत को गले लगाने वाली आयशा की दर्दनाक कहानी, उन्हीं की जुबानी

 

बताया जा रहा है कि मृतक बाड़मेर में रहकर पढ़ाई करता था. फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी है. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह सुसाइड (Suicide) था या ट्रैक पार करते समय हादसा.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. साथ ही, मृतक के परिवार में मातम छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें-Jalore Samachar: Police Constable बना दरिंदा, महिला बोली-Rape के बाद किए फोटो Viral

(इनपुट-भूपेश आचार्य)