बाड़मेर में नशा तस्करों के खिलाफ एक्शन जारी, 7 ग्राम एमडी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

बाड़मेर में नशा तस्करों के खिलाफ एक्शन जारी, 7 ग्राम एमडी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 7 ग्राम एमडी बरामद करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बाड़मेर: जिले में लगातार बढ़ रही एमडी नशे की तस्करी के खिलाफ रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान चल रहा है. कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 7 ग्राम एमडी बरामद करने में सफलता हासिल की है. कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली बलदेव नगर निवासी प्रकाश पुत्र सवाई राम एमडी लेकर सप्लाई करने जा रहा है. 

इस दौरान पुलिस ने कृषि मंडी के पास से आरोपी प्रकाश को गिरफ्तार कर उसकी तलाशी ली, तो उसके कब्जे से 7 ग्राम एमडी नशीला पदार्थ बरामद हुआ.

जिसके बाद पुलिस ने नशीला पदार्थ परिवहन करने में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त किया. आरोपी प्रकाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की है. आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में यह नशीला पदार्थ रामनगर निवासी गिरधारी राम पुत्र चेनाराम से खरीदना बताया है, जिसके बाद अब पुलिस गिरधारी राम की तलाश कर रही है. फरार आरोपी गिरधारीराम अपहरण के मामले जेल भी जा चुका है, हाल ही में जेल से बाहर आने के बाद मादक पदार्थों तस्करी में लग गया.

रिपोर्टर - भूपेश आचार्य

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं...Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता

Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है

Trending news