Crime: मसाज कराने गए तो स्पा सेंटर से उठा लाए लड़की, नशा उतरा तो पता चला, हो गया कांड
Advertisement

Crime: मसाज कराने गए तो स्पा सेंटर से उठा लाए लड़की, नशा उतरा तो पता चला, हो गया कांड

बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर में मारपीट व तोड़फोड़ कर फायरिंग के बाद युवती का अपहरण करने के मामले में बाड़मेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने युवती का अपहरण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से युवती

Crime: मसाज कराने गए तो स्पा सेंटर से उठा लाए लड़की, नशा उतरा तो पता चला, हो गया कांड

Barmer Crime News: बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर में मारपीट व तोड़फोड़ कर फायरिंग के बाद युवती का अपहरण करने के मामले में बाड़मेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने युवती का अपहरण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से युवती के अपहरण में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त किया है.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 7 जनवरी की रात्रि को रीको थाना पुलिस को सूचना मिली थी की कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उत्तरलाई रोड स्थित स्पा सेंटर में मारपीट कर युवती को अगवा कर ले गए हैं, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत जिले भर में नाकेबंदी करवा कर आरोपियों का पीछा किया था. पुलिस के बढ़ते दबाव को देखकर आरोपियों ने बायतू से आगे लड़की को सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए थे. इसके बाद लगातार पुलिस की टीम में आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार करने के लिए दबिशें दे रही थी. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अपहरण में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त किया है. वहीं तीसरे आरोपी की पुलिस टीमें अभी तलाश कर रही है.

पकड़े गए ओमप्रकाश व अशोक कुमार दोनों ही आरोपियों ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि शराब का नशा करने के बाद स्पा सेंटर में गए थे वहां पर स्पा सेंटर संचालक से कहासुनी हो गई और उसके बाद आवेश में आकर मारपीट कर फायरिंग की और लड़की को उठाकर भाग गए.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों ही आरोपी आले दर्जे के बदमाश प्रवृत्ति के है और अशोक कुमार के खिलाफ 10 मामले दर्ज है वहीं ओमप्रकाश के खिलाफ दो मामले दर्ज है. पुलिस दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ कर फायरिंग किए गए अवैध हथियार को जब्त करने का प्रयास कर रही है. वहीं तीसरे आरोपी की भी तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख के डोडा पोस्त के साथ दो गिरफ्तार

विकसित भारत संकल्प यात्रा का सभी को मिले लाभ, कलेक्टर डॉ. भंवरलाल का निर्देश

Trending news