Barmer: एडवोकेट की बार- बार धमकियों से तंग आकर व्यक्ति ने दी जान, मोबाईल के आखिरी कॉल से हुई पहचान
Advertisement

Barmer: एडवोकेट की बार- बार धमकियों से तंग आकर व्यक्ति ने दी जान, मोबाईल के आखिरी कॉल से हुई पहचान

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एडवोकेट की बार बार धमकियों से परेशान होकर एक व्यक्ति के पानी के हौद में कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बाड़मेर शहर के शिव नगर  के रहने वाले सोहनलाल शुक्रवार शाम 4 बजे अपने घर से अचानक गायब हो गया.  

Barmer News

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एडवोकेट की बार बार धमकियों से परेशान होकर एक व्यक्ति के पानी के हौद में कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सुसाइड करने  वाले व्यक्ति की पहचान बाडमेर निवासी सोहनलाल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि  जान देने की कोशिश से पहले उसने अपने मोबाइल में वीडियो बनाया था, जिसमें वकील की तरफ से उसे बार-बार धमकियां देने, उसके बेटे को पॉक्सो एक्ट में जेल भिजवाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाये हैं.

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर शहर के शिव नगर  के रहने वाले सोहनलाल शुक्रवार शाम 4 बजे अपने घर से अचानक गायब हो गया. घर वालों ने सोहनलाल की काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला. बाड़मेर शहर से 20 किलोमीटर दूर निंबड़ी माता मंदिर की पानी के हौद में उसकी लाश मिली.  

वही मंदिर का पुजारी जब  सुबह उठा तो उसने पानी के हौद के पास जूते और मोबाइल फोन देखा, जिसे देखकर उसे शक हुआ. इसके बाद उसने सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.   पुजारी की सूचना पर  मौके पर पहुंची पुलिस ने हौद की तलाशी ली तो उसमें युवक का शव मिला. साथ ही मौके से मिले के मोबाईल में आखिरी बार आए हुए मोबाइल नंबर पर कॉल किया. मृतक की बेटी ने कॉल उठाया ,उसके बाद उसकी सोहनलाल के रूप में शिनाख्त हुई. 

पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन को बरामद कर देखा तो उसमें दो वीडियो मिले. आत्महत्या करने से पहले सोहन लाल ने दो अलग - अलग वीडियो बनाये.  वीडियो में  एडवोकेट प्रेम प्रकाश पर 4 साल से परेशान करने, झूठे मामले में फंसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाये . साथ ही उससे प्रताड़ित होकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है.

फिलहाल  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है . वहीं मोर्चरी के आगे परिजनों की भीड़ जमा हो गई हैं.  सोहनलाल की मौत की खबर सुन उसके घर में मातम का महौल बना हुआ है. घर में महिलाओं का रो- रो कर बुरा हाल है. परिजनों से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने एडवोकेट के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news