Barmer: मंडी व्यापारियों ने धरना देकर इस वजह से अपने प्रतिष्ठान रखे बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273683

Barmer: मंडी व्यापारियों ने धरना देकर इस वजह से अपने प्रतिष्ठान रखे बंद

कृषि उपज मंडी के मुख्य द्वार पर व्यापारियों ने एक दिवसीय धरना देकर कृषि मंडी में हो रही चोरी की वारदातों को रोकने व लूट के प्रयास के मामले में तत्काल आरोपियों के गिरफ्तार करने की मांग की.

Barmer: मंडी व्यापारियों ने धरना देकर इस वजह से अपने प्रतिष्ठान रखे बंद

Barmer: बाड़मेर कृषि उपज मंडी में लगातार हो रही चोरी की वारदातों और पिछले दिनों व्यापारी के साथ बंदूक तान कर लूट के प्रयास के मामले में कार्रवाई नहीं होने के चलते सोमवार को आक्रोशित व्यापारियों ने अपने मंडी में दुकानें बंद रखकर विरोध प्रदर्शन किया.

कृषि उपज मंडी के मुख्य द्वार पर व्यापारियों ने एक दिवसीय धरना देकर कृषि मंडी में हो रही चोरी की वारदातों को रोकने व लूट के प्रयास के मामले में तत्काल आरोपियों के गिरफ्तार करने की मांग की. व्यापारियों का कहना है कि मंडी में आए दिन हो रही चोरी व लूट की घटनाओं के बाद व्यापारियों में भय का माहौल है. शाम 5:00 बजे ही मंडी से अपने प्रतिष्ठान बंद कर केश लेकर घर लौटना पड़ता है.

चोरी व लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद भी पुलिस अब तक एक भी वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है. वहीं व्यापारियों के धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन भी धरना स्थल पहुंचे और व्यापारियों से समझाइश कर जल्द चोरी व लूट की वारदातों का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करवाने का भरोसा दिलाया. वहीं कृषि मंडी व्यापारियों का कहना है कि मंडी में आए दिन हो रही चोरी व लूट की घटनाओं के मद्देनजर यहां पर स्थाई पुलिस चौकी भी खोली जाए.

ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news