Barmer: स्कार्पियो-बोलेरो में सवार होकर आए बदमाश, लोहे के रॉड से किया वार, सोने की चेन छीनी
Advertisement

Barmer: स्कार्पियो-बोलेरो में सवार होकर आए बदमाश, लोहे के रॉड से किया वार, सोने की चेन छीनी

बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी उपखंड क्षेत्र के आरजीटी थाने के राग 3 वेलपेड पर कंपनी में गाड़ी लगाने ने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की गाड़ियां तोड़कर हमला कर दिया. सूचना पर आरजीटी पुलिस मौके पर पहुंची. हमले में युवक के सिर में चोट लगने से घायल हो गया.

Barmer: स्कार्पियो-बोलेरो में सवार होकर आए बदमाश, लोहे के रॉड से किया वार, सोने की चेन छीनी

Barmer News: बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी उपखंड क्षेत्र के आरजीटी थाने के राग 3 वेलपेड पर कंपनी में गाड़ी लगाने ने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की गाड़ियां तोड़कर हमला कर दिया. सूचना पर आरजीटी पुलिस मौके पर पहुंची. हमले में युवक के सिर में चोट लगने से घायल हो गया. घायल युवक को प्राइवेट वाहन से अस्पताल पहुंचाया. हमले में एक लग्जरी वाहन व दो बोलोरो, कैंपर गाड़ीयों को निशाना बनाते हुए जमकर तोड़फोड़ की.

जेठाराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि मेरे पिताजी को टीफन देकर वापस मैं अपने खेत से वापस आ रहा था. कुछ दूरी पर लालाराम व दौलाराम के पास खड़ा ही था‌. तभी एक ब्लैक कलर स्कार्पियो व दो ब्लेक की बोलोरो कैम्पर में सवार होकर गजेन्द्रसिंह, खेतूसिह, श्रवण कुमार, हड़मानराम, रमेशकुमार निवासी नगर व आठ दस अन्य लोगों ने जान से मारने कि नियत से हमारे उपर हमला कर दिया. जिससे लालाराम के सिर लोहे की राड़ लगनें से गंभीर घायल कर दिया. साथ ही लालाराम के गले में पहनीं सोने की-चैन मुलजिम छीन कर भाग गए. कंपनी के गेट पर खड़े हमारे वाहनों में तोड़फोड़ क्षतिग्रस्त कर दिया.

आरजीटी थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि राग 3 पॉइंट पर दो स्थानीय पक्ष कंपनी में वाहन लगाने को लेकर दोनों पक्षों में आपस जगड़ा हो गया दोनों पक्षों ने एक दुसरे के वाहनों में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया. लड़ाई के दौरान एक पक्ष के युवक लालाराम के सिर में चोट लगी जिसको अस्पताल पहुंचाया गया. मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan: राजस्थान में अवैध खनन पर CM का लाल सिग्नल ,क्या लगेगी लगाम? जानें प्लान

Trending news