बाड़मेर: NSUI जिलाअध्यक्ष चौधरी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर आयोजित, युवाओं ने किया ब्लड डोनेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506730

बाड़मेर: NSUI जिलाअध्यक्ष चौधरी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर आयोजित, युवाओं ने किया ब्लड डोनेट

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष और यूथ आईकॉन राजेंद्र चौधरी के 27वें जन्म दिवस पर बाड़मेर जिले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है, जिसमें बाड़मेर जिलेभर से बड़ी संख्या में युवा इस शिविर में पहुंचे और अपना रक्तदान किया है. 

बाड़मेर: NSUI जिलाअध्यक्ष चौधरी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर आयोजित, युवाओं ने किया ब्लड डोनेट

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष और यूथ आईकॉन राजेंद्र चौधरी के 27वें जन्म दिवस पर आज बाड़मेर जिले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. जिला मुख्यालय स्थित जाट चैरिटेबल ट्रस्ट में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें बाड़मेर जिलेभर से बड़ी संख्या में युवा इस शिविर में पहुंचे और अपना रक्तदान किया है. जिला मुख्यालय पर आयोजित रक्तदान शिविर में बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गोदारा, शिव प्रधान महेंद्र चौधरी सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी को जन्मदिन की बधाई दी है.

fallback

साथ ही रक्तदान करने वाले युवाओं को प्रशस्ति पत्र देकर उनका रक्तदान करने के लिए हौंसला अफजाई किया है. जन्म दिवस के मौके पर यूथ आईकॉन राजेंद्र चौधरी ने सभी रक्त दाताओं का आभार जताते हुए कहा कि मेरे जन्म दिवस पर छोटे और बड़े भाई रक्तदान कर मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं और इन युवाओं का रक्त लोगों की जान बचाने में काम आएगा और मैं आगे भी मजबूती के साथ युवाओं की आवाज बनकर उनके हर दुख-दर्द में दौड़ सकूं.

fallback

साथ ही एनएसयूआई जिलाध्यक्ष और यूथ आईकॉन राजेंद्र चौधरी ने अपने जीवन दिवस पर युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि आज हम सभी लोग सोशल मीडिया की क्रांति और नई दुनिया से जुड़े हुए हैं. सोशल मीडिया की क्रांति के साथ ही अपने संस्कारों के साथ जुड़े रहें और देश के अंदर नफरत को मिटाकर, जो मोहब्बत का संदेश और भाई सारे किस देश में एक नई इबारत लिखी जा रही है, जिसमें युवा अपनी संस्कृति के साथ जुड़े रहे. राजेंद्र चौधरी के जन्मदिवस पर बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने कहा कि हॉस्पिटल में आपात स्थिति में हर व्यक्ति को रक्त की जरूरत होती है. जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया है तो इसमें युवाओं का रक्त लोगों के काम आएगा.

खबरें और भी हैं...

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया

Trending news