Barmer News: देर रात मुंगड़ा रोड स्थित सब्जी मंडी में लगी भयंकर आग,अफरा-तफरी का माहौल
Advertisement

Barmer News: देर रात मुंगड़ा रोड स्थित सब्जी मंडी में लगी भयंकर आग,अफरा-तफरी का माहौल

Barmer News: बालोतरा जिला मुख्यालय के मुंगड़ा रोड पर स्थित सब्जी मंडी में भयंकर आग लगने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि इस दौरान लाखों रुपए का समान जलकर खाक हो गया है. 

 

बालोतरा सब्जी मंडी में देर रात्रि लगी आग,मचा हड़कंप.

Barmer News: बालोतरा जिला मुख्यालय के मुंगड़ा रोड पर स्थित सब्जी मंडी में देर रात्रि लगी आग से मंडी परिसर में खड़े ट्रक, पिकअप और टेंपों,सब्जी मंडी के व्यापारियों की दुकानें और खुले में पड़ा सामान जलकर खाक हो गया.घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस जाब्ता भी पहुंच गया.अग्निशमन वाहन भी पहुंचे और आग पर काबू करने का प्रयास किया गया.

व्यापारियों में आक्रोश दिखाई दिया

इस आग के लगाने की जानकारी मिलने पर मंडी के व्यापारी और आस-पास रहने वाले लोग भी मौके पर पहुंचे.अपर्याप्त अग्निशमन वाहन के चलते धीमी गति से आग बुझाने के प्रयास हुए इससे सब्जी मंडी व्यापारियों में आक्रोश दिखाई दिया.बताया जा रहा है की कचरे के ढ़ेर में लगी आग ने बहुत बड़ी आगजनी का रूप धारण कर लिया.

विधायक अरुण चौधरी भी पहुंचे मौके पर

काश समय रहते तत्काल आग बुझाने के प्रयास किए जाते तो आग पर नियंत्रण किया जा सकता था.एक बजे लगी आग पर रात्रि में तीन बजकर तीस मिनट तक नियंत्रण नहीं किया जा सका. बालोतरा के विधायक अरुण चौधरी भी पहुंचे मौके पर और जायजा लेकर अधिकारियों से चर्चा की.

अग्निशमन वाहनों को मंगवाने के निर्देश दिए

उपखंड अधिकारी राजेश विश्नोई ने मौका मुआयना कर रिफायनरी क्षेत्र से अग्निशमन वाहनों को मंगवाने के निर्देश दिए. मात्र एक दो अग्नि शमन वाहन आग पर काबू करने में जुटे हुए थे.मंडी परिसर में इतनी बड़ी आगजनी से आस पास के रहवासियों में भय का माहौल हो गया.क्योंकि सब्जी मंडी के पास ही कृषि मंडी आई हुई है जिसमे तेल घी के गोदाम भी है.

ये भी पढ़ें- lok Sabha Elections 2024: जानिए, कौन हैं BJP के 'भीष्म पितामह' जिनसे PM मोदी करेंगे दौसा में रोड शो के दौरान मुलाकात

 

Trending news