पहले फिल्मी स्टाइल में आए बदमाश,फिर युवक का कर लिया अपहरण, तमाशा देखती रह गई भीड़..
Advertisement

पहले फिल्मी स्टाइल में आए बदमाश,फिर युवक का कर लिया अपहरण, तमाशा देखती रह गई भीड़..

Barmer News: बाड़मेर से एक बड़ी खबर है, फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने एक युवक का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया है. स्कॉर्पियो गाड़ी में बदमाश युवक को भरकर ले गए. 

 

बाड़मेर शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, दिनदहाड़े युवक का किया अपहरण.

Barmer News: बाड़मेर शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, गुरुवार को दिनदहाड़े जिला अस्पताल पुलिस चौकी के आगे और ब्रिज के नीचे से ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में सवार होकर आए. फिर बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया.इस दौरान बीच सड़क पर लोगों की भीड़ तमाशा देखती रह गई. बदमाशों ने सबके सामने युवक का अपहरण किया है. 

कब्जे से छुड़ाने का प्रयास कर रही है

वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने मामले की गंभीरता से लेते हुए पूरे जिले भर में नाकेबंदी करवाई है और पुलिस टीम में लगातार बदमाशों का पीछा कर अपह्रत युवक को बदमाशों के कब्जे से छुड़ाने का प्रयास कर रही है.

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

 जानकारी के अनुसार 12:00 के आसपास रेलवे स्टेशन की तरफ से स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने ओवरब्रिज के नीचे से एक युवक को उठा लिया इसके बाद युवक ने जोर-जोर से चिल्ला कर मदद की गुहार लगाई लेकिन इतने में ही बदमाशों ने युवक को स्कॉर्पियो गाड़ी में डालकर भाग गए।इस पूरी वारदात का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दो बदमाश गाड़ी में चढ़ नहीं पाए

जिसमें युवक को स्कॉर्पियो गाड़ी में डालकर अपहरण करके ले जा रहे हैं वहीं, दो बदमाश गाड़ी में चढ़ नहीं पाए इसके बाद वह पैदल ही भाग कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की कई टीम में बदमाशों की तलाश कर रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस प्रशासन पर इस मामले में कार्रवाई करने का दबाव बढ़ रहा है. अब देखना होगा कि पुलिस कब-तक आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले पाती है. 

ये भी पढ़ें- शादी के बाद दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाना अपराध नहीं- राजस्थान हाईकोर्ट

 

ये भी देखे

Trending news