Barmer News: एक महीने से गायब मां, अब तीनों बेटे भी अगवा, प्रधान पति के साथ भी मारपीट, हरीश चौधरी पर लगे आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782070

Barmer News: एक महीने से गायब मां, अब तीनों बेटे भी अगवा, प्रधान पति के साथ भी मारपीट, हरीश चौधरी पर लगे आरोप

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के पाटोदी पंचायत समिति प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश होने के बाद से इस मामले ले लगातार हंगामा हो रहा है. इसी के चलते इस मामले ने नया मोड़ ले लिया, जिसमे बेटों अगवा करने की बात सामने आ रही है. 

Barmer News: एक महीने से गायब मां, अब तीनों बेटे भी अगवा, प्रधान पति के साथ भी मारपीट, हरीश चौधरी पर लगे आरोप

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के पाटोदी पंचायत समिति प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश होने के बाद से पार्टियों ने बाड़ेबंदी कर रही है, जिसमें बीजेपी पंचायत समिति सदस्य कंकूदेवी के गायब करने का आरोप उनके बेटो ने लगाया है. 

इसी के चलते शुक्रवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर कंकूदेवी के तीनों बेटों पाटौदी प्रधान और बीजेपी नेता एएसपी से मिले. इस दौरान तीनों बेटों में अपनी मां को वापस लगाने की गुहार लगाई. 

यह भी पढ़ेंः Barmer: बाड़ेबंदी में एक माह से लापता हैं महिला सदस्य, मां से मिलने को तरस रहे बेटे

बाड़मेर जिले के पाटोदी पंचायत समिति प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश होने के बाद से इस मामले में खींचतान जारी हैं. वहीं, इस मामले को सुलझाने के लिए अब इसमें पुलिस, हाईकोर्ट और राष्ट्रीय महिला आयोग तक शामिल हो गया है. वहीं, अब बीती रात का एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद रिसोर्ट में जमकर हंगामा हुआ. 

इस वीडियो में पाटोदी प्रधान ममता प्रजापत और उनके पति जोगेंद्र प्रजापत ने बायतु विधायक हरीश चौधरी पर बीजेपी पंचायत समिति सदस्य कंकुदेवी के 2 बेटों को किडनैप करने के साथ खुद के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने आरोप लगाया है. बता दें कि हंगामे के बाद से रिसोर्ट में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. 

कैलाश चौधरी का ट्वीट

 

स्वरूप सिंह खारा का ट्वीट

वहीं, इस मामले का लेकर कैलाश चौधरी और स्वरूप सिंह खारा ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि जनता द्वारा चुने गए एक जनप्रतिनिधि द्वारा लोकतंत्र की हत्या कर एक जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट करना, पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाना, उनका दुरुपयोग कर लोगों को अगवा करना कौन सा उदाहरण पेश करता है?  

यह भी पढ़ेंः Barmer news: जिला मुख्यालय पर शैक्षणिक सत्र का पोस्टर विमोचन, दी नए सत्र से संबंधित शैक्षणिक जानकारी

Trending news