Barmer News: पानी के टांके में डूबने से दो मासूम बच्चों की गई जान, मां का इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2449701

Barmer News: पानी के टांके में डूबने से दो मासूम बच्चों की गई जान, मां का इलाज जारी

Barmer latest News: बाड़मेर जिले में रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मंगले की बेरी गांव में एक बच्चा टांके के ऊपर खेल रहा था, तभी खेलते हुए बच्चा टांके में गिर गया. बच्चे को बचाने के लिए मां गोद में दूसरे बच्चे को लेकर टांके में कुद गई, लेकिन दोनों ही बच्चों की डूबने से मौत हो गई. 

Barmer News

Barmer latest News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मंगले की बेरी गांव में एक बच्चा टांके के ऊपर खेल रहा था, तभी खेलते हुए बच्चा टांके में गिर गया. बच्चे को बचाने के लिए मां गोद में दूसरे बच्चे को लेकर टांके में कुद गई, लेकिन दोनों ही बच्चों की डूबने से मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जन जागरूकता अभियान के तहत कार्यशाल का आयोजन

 

वहीं परिवार के लोगों ने डूबते हुए मां को बाहर निकाला और उसे गुड़ामालानी के निजी हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां पर महिला का इलाज जारी है. वहीं दोनों बच्चों के शव को मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि आरजीटी थाना इलाके के मंगले की बेरी निवासी मोहनी (25) पत्नी डालूराम अपने बच्चों के साथ खेत में बने टांके के पास थी. तभी 3 साल की बेटी इंद्रा टांके पर खेल रही थी और अचानक वह टांके में गिर गई, उसको बचाने के लिए अपने 4 माह के बेटे को लेकर मोहनी टांके में कूद गई. 

 

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तीनों को बाहर निकाला गया. जिसमें दोनों बच्चों की मौत हो गई और महिला को बचाने में सफल हुए. वहीं पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आखिर यह हादसा है या आत्महत्या का प्रयास यह जांच के बाद सामने आएगा.

 

Trending news