Barmer News: दो घूट शराब के लिए छोटे ने बड़े भाई की हत्या, कुल्हाड़ी से कर दिए 2 हिस्से
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2397112

Barmer News: दो घूट शराब के लिए छोटे ने बड़े भाई की हत्या, कुल्हाड़ी से कर दिए 2 हिस्से

Barmer Murder News:  राजस्थान के बाड़मेर जिले में छोटे भाई ने घर में सो रहे बड़े भाई की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को दस्तयाब कर मामले की जांच शुरू की है.  
 

Barmer News

Barmer Murder News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में छोटे भाई ने घर में सो रहे बड़े भाई की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही नागाणा थाना पुलिस, एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाटाडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को दस्तयाब कर मामले की जांच शुरू की है. 

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि नागाणा थाना पुलिस को सुबह सूचना मिली हुड्डो की ढाणी गंगावास में एक व्यक्ति की हत्या हो गई है तो नागाणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसमें सामने आया की गंगावास में दो सगे भाई भोमाराम व रेवंता राम दोनों अविवाहित है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान से पकड़े गए अलकायदा संगठन से 6 आतंकी, पुलिस मार रही थी छापे

अपने खेत में बनी ढाणी में दोनों साथ में रहते हैं. छोटा भाई रेवताराम डोडा पोस्त का नसेड़ी है और नशे के लिए अपने व अपनी मां के हिस्से की जमीन पहले ही बेच दी थी. बड़ा भाई भोमाराम ही नशेड़ी रेवताराम को अपने पास रख कर खाना खिलाता था. रात को नशे के लिए बड़े भाई से कहासुनी हो गई. 

उसके बाद बड़ा भाई अपने घर के आंगन में सो रहा था तभी छोटे भाई ने उठ कर बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद शव को बाथरूम में छुपा दिया और फिर सुबह आरोपी खुद ने ही रिश्तेदारों व आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी.  

यह भी पढ़ें: Rajasthan Crime: नाना ने अपनी हवस मिटाने के लिए 3 साल की नातिन से किया Rape, बच्ची का इलाज जारी

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करने की कार्रवाई चल रही है. पुलिस ने आरोपी रेवताराम को दस्तयाब कर जांच पूछताछ शुरू कर दी है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news