Rajasthan Crime: नाना ने अपनी हवस मिटाने के लिए 3 साल की नातिन से किया Rape, बच्ची का इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2397056

Rajasthan Crime: नाना ने अपनी हवस मिटाने के लिए 3 साल की नातिन से किया Rape, बच्ची का इलाज जारी

Sri Ganganagar Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में एक तीन साल की बच्ची को उसी के नाना ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है. इस बीच बच्ची की मां घर पहुंची और देख जोर से चिल्लाई. 

 

Rajasthan Crime

Suratgarh, Sri Ganganagar Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां पर एक तीन साल की बच्ची को उसी के नाना ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची की मां इंदिरा रसोई में खाना बनाने का काम करती थी. गुरुवार शाम को बच्ची की मां जब खाना बनाने गई हुई थी, तब पीछे से बच्ची के रिश्ते में लगने वाला नाना नशे की हालत में घर पहुंचा और बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया. 

यह भी पढ़ेंः कौन है दीनबंधु चौधरी? जिसने खोला था राजस्थान में हुए 250 लड़कियों के रेप का राज

इस बीच में बच्ची की मां घर पहुंची तो बच्ची की हालत को देखकर उसे शक हुआ. बच्ची की मां के शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

फिलहाल सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में बच्ची का इलाज चल रहा है. प्रशासन की ओर से पांच डॉक्टर की टीम पालिका के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए तैनात की गई है. इसके अलावा आज मामले की जांच कर रहे महिला अपराध इन्वेंशन सेल के अधिकारी डीएसपी रामकरण और एडिशनल एसपी रामेश्वर लाल भी सूरतगढ़ पहुंची और पीड़िता के परिजनों के बयान लिए. बीकानेर से आई एफएसएल की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाये हैं. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान से पकड़े गए अलकायदा संगठन से 6 आतंकी, पुलिस मार रही थी छापे

अगर बीते कुछ दिनों की बात करें तो जोधपुर से एक ऐसी हिला देने वाली खबर सामने आई. जहां पर देव नगर थाना क्षेत्र मासूम सी बच्ची मंदिर के बाहर अपनी मां और भाई के साथ बैठी हुई थी तभी किसी ने उसे किडनैप कर लिया और सुबह खूनी हालत में फेंक कर दरिंदे फरार हो गए. 

कहा जा रहा था कि कमर के निचले हिस्से से बहुत खून बह रहा था, जिसके चलते रेप की शंका जताई गई. जानकारी के अनुसार, बच्ची केवल 3 साल की है और उसके भाई की उम्र 5 साल है. यह परिवार मध्य प्रदेश का निवासी है.  

 

Trending news