Barmer News: बाड़मेर दौरे पर मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पानी चोरी को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1576172

Barmer News: बाड़मेर दौरे पर मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पानी चोरी को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत अपने एक दिवसीय निजी दौरे पर सरहदी जिले बाड़मेर पहुंचे, जहां वह क्षत्रिय युवक संघ के आलोक ग्रामोदय आश्रम पहुंचे.

Barmer News: बाड़मेर दौरे पर मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पानी चोरी को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना

Barmer News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत अपने एक दिवसीय निजी दौरे पर सरहदी जिले बाड़मेर पहुंचे, जहां वह क्षत्रिय युवक संघ के आलोक ग्रामोदय आश्रम पहुंचे, जहां पर क्षत्रिय युवक संघ के संरक्षक भगवान सिंह रोलसाहबसर से मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद लिया.

इस दौरान उन्होंने आश्रम में राजपूत समाज के नेताओं के साथ बैठक कर चर्चा की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सर हरी क्षेत्र मेरी कर्म स्थली रही है और कई वर्षों तक मैंने यहां पर संगठन के लिए काम किया है तो आज पुराने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए सरहदी जिले के दौरे पर आया हूं. जैसलमेर के झिनझिनयाली में रात्रि विश्राम करूंगा. 

यह भी पढे़ं- Jaipur: बच्चों-गर्भवतियों के लिए 1000 करोड़ का पोषाहार, स्वाद ऐसा कि जानवर भी न खाएं

साथ ही उन्होंने रिफाइनरी में पानी चोरी को लेकर भी कहा कि रिफाइनरी में जो पानी सप्लाई जा रही है. उसके अलावा पोकरण फलसूंड पेयजल योजना की पाइप लाइन से अवैध रूप से पानी को रिफाइनरी में डाइवर्ट किया जा रहा था, जिसको लेकर मैंने जिला कलेक्टर और प्रोजेक्ट के चीफ इंजीनियर को निर्देशित किया था और उसके बाद तुरंत डायवर्ट किए गए पानी की पाइप लाइन को हटाकर वेल्डिंग करने का कार्य शुरू हुआ है. 

गहलोत सरकार पर साधा निशाना
साथ ही उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि गहलोत सरकार ने जल जीवन मिशन योजना के तहत प्रदेश में धीमी गति से काम कर रही है, जिसके चलते देशभर में राजस्थान तीसवें स्थान पर चल रहा है. केंद्र सरकार द्वारा बजट दिए जाने के बाद भी राज्य सरकार अपने हिस्से का बजट नहीं दे रही है, जिसके कारण राजस्थान के लोगों को पीने का पानी समय पर उपलब्ध नहीं हो पा रहा है. 

कई लोग रहे उपस्थित
इस दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूप सिंह भाजपा नेता राजेंद्र कुमार सहित भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे.

 

Trending news