गुड़ामालानी: बाइक से भिड़ंत के बाद ट्रक में लगी भंयकर आग, सब कुछ जलकर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393584

गुड़ामालानी: बाइक से भिड़ंत के बाद ट्रक में लगी भंयकर आग, सब कुछ जलकर हुआ राख

Gudamalani: बाड़मेर जिले के गुडामालानी क्षेत्र से निकलने वाले मेगा हाईवे पर देर रात मोटरसाइकिल और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई और हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई. 

ट्रक में लगी भंयकर आग

Gudamalani: राजस्थान के बाड़मेर जिले के गुडामालानी क्षेत्र से निकलने वाले मेगा हाईवे पर देर रात एक हादसा सामने आया. मोटरसाइकिल और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई और हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई. मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. 

हादसे की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और ट्रक में फंसे ड्राइवर और खलासी को बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल राजू गिरी को 108 एंबुलेंस की मदद से गुडामालानी के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर किया गया. जहां से हायर सेंटर जोधपुर रेफर कर दिया गया है. 

बता दें कि ट्रक और मोटरसाइकिल की भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ट्रक मोटरसाइकिल को 300 मीटर तक घसीट कर ले गया और उसके बाद मोटरसाइकिल की पेट्रोल टंकी फट जाने की वजह से ट्रक में आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया. 

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

सूचना के बाद गुडामालानी पुलिस मौके पर पहुंची और तेल उत्खनन क्षेत्र में काम करने वाली निजी कंपनी केयर्न वेदांता की दमकल की गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गया. हादसे के बाद मेगा हाईवे पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबे को सड़क से हटा कर जाम खुलवाया और यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाया. रागेश्वरी थाना पुलिस ने दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे हादसे की जांच शुरू कर दी है.

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news