हनुमान बेनीवाल बोले- बजरी माफिया की जेब में कांग्रेस -BJP,चुनाव के लिए बनाई ये विशेष रणनीति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753156

हनुमान बेनीवाल बोले- बजरी माफिया की जेब में कांग्रेस -BJP,चुनाव के लिए बनाई ये विशेष रणनीति

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. हनुमान बेनीवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विशेष रणनीति बना ली है.हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आगामी दिनों में राजधानी का भी घेराव करेंगे.

हनुमान बेनीवाल बोले- बजरी माफिया की जेब में कांग्रेस -BJP,चुनाव के लिए बनाई ये विशेष रणनीति

Barmer: प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी प्रदेश भर में बजरी माफिया सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर कांग्रेस व भाजपा दोनों ही राजनीतिक पार्टियों को घेर कर हल्ला बोल जन आंदोलन छेड़कर चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. 

 कांग्रेस व बीजेपी को सबक सिखाने के लिए आमजन से अपील 

हनुमान बेनीवाल लगातार बजरी माफिया के खिलाफ हल्ला बोल जन आंदोलन को संबोधित कर इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस व बीजेपी को सबक सिखाने के लिए आमजन से अपील कर रहे हैं.

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल आमजन के घर बनाने के लिए पहली जरूरत बजरी के मुद्दे को लेकर अब कांग्रेस बीजेपी के नेताओं को घेर कर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए आमजन के बीच जा रहे हैं और उनकी नब्ज टटोल रहे हैं.

आगामी दिनों में राजधानी का भी घेराव करेंगे- बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान में बजरी माफिया कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टियों को अपनी जेब में रख कर आम जनता को लूट रहा है और इस बजरी माफिया को सबक सिखाने के लिए जन आंदोलन शुरू किया है. आगामी दिनों में हम राजधानी का भी घेराव करेंगे. उसके बाद ईडी दफ्तर का घेराव कर बजरी मामले में कांग्रेस बीजेपी के नेताओं का बजरी माफिया के साथ गठजोड़ की जांच ईडी से करवाने की मांग करेंगे.

हनुमान बेनीवाल ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जिस तरीके से बिहार में विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ एकजुट हुए हैं. उसी तरह राजस्थान में भी कांग्रेस व बीजेपी को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों को एकजुट कोशिश कर रहा हूं. हम राजस्थान में एकजुट होकर चुनाव लड़ें और कांग्रेस भाजपा दोनों को ही पछाड़ दें. 

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैंने 2018 में भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने बसपा से गठबंधन करने की कोशिश की थी लेकिन नहीं हो पाया. बजरी माफिया के मुद्दे पर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आगे जबरदस्त लड़ाई होगी. 

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Trending news