Rajasthan: सरहदी बाड़मेर दौरे पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, कसा तंज- 'पुलिस से लेकर मंत्री- विधायक सब जनता को लूट रहे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784154

Rajasthan: सरहदी बाड़मेर दौरे पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, कसा तंज- 'पुलिस से लेकर मंत्री- विधायक सब जनता को लूट रहे

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री व बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सांसद कैलाश चौधरी (Kailash Chaudhary) ने सांसद सेवा केंद्र में महा भ्रष्ट कांग्रेस सरकार, नहीं सहेगा राजस्थान, पोस्टर का विमोचन किया और उसके बाद प्रेस वार्ता कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

Rajasthan: सरहदी बाड़मेर दौरे पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, कसा तंज- 'पुलिस से लेकर मंत्री- विधायक सब जनता को लूट रहे

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 (Rajasthan Election 2023) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी तैयारियों को लेकर कमर कस ली है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज पूरे प्रदेश में नहीं सहेगा राजस्थान (nahin sahega rajasthan) अभियान शुरू किया है. जिसमें प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदेश की सरकार को भाजपा के नेता व केंद्र सरकार के मंत्री प्रेस वार्ता कर घेर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी का 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान शुरू 

सोमवार को सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री व बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सांसद कैलाश चौधरी (Kailash Chaudhary) ने सांसद सेवा केंद्र में महा भ्रष्ट कांग्रेस सरकार, नहीं सहेगा राजस्थान, पोस्टर का विमोचन किया और उसके बाद प्रेस वार्ता कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

जैसलमेर लोकसभा सांसद कैलाश चौधरी ने सरकार पर हमला बोला

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार सत्ता में आने से पहले जो वादे किए थे वह एक भी वादा पूरा नहीं किया है. प्रदेश में लगातार हो रही पेपर लीक की घटनाओं में कांग्रेस के नेताओं की भूमिका संदिग्ध है. वहीं विधायकों ने अपने अपने क्षेत्र में लूट मचा रखी है. भ्रष्टाचार में पूरे देश में राजस्थान एक नंबर पर है महिला अत्याचार लगातार राजस्थान में बढ़ता जा रहा है. देशभर में सबसे ज्यादा पेट्रोल व डीजल की कीमत राजस्थान में है. जिसके बाद प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार से त्रस्त नजर आ रही है.

कांग्रेस के विधायकों ने लूट मचा रखी- मंत्री कैलाश चौधरी

मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन पर भी भूमाफिया होने का आरोप लगाया. वहीं बायतु विधायक हरीश चौधरी पर रिफाइनरी माफिया उन्हें काफी आरोप लगाते हुए कांग्रेस के विधायकों ने लूट मचा रखी है. साथी मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर की पुलिस पर भी सवाल खड़े करते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक को भ्रष्ट अधिकारी बताया.

ये भी पढ़ें- JNV यूनिवर्सिटी में लड़की से गैंगरेप का मुद्दा, राजस्थान विधानसभा में BJP पर सीएम सलाहकार की टिप्पणी, बरपा हंगामा

मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि जनता के मत से चुनी गई भाजपा की प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. वहीं भाजपा के पंचायत समिति सदस्यों को अगवा कर लिया तीन बेटों ने अपनी मां से मिलने के लिए महिला आयोग से गुहार लगाई तो महिला आयोग सदस्य बाड़मेर पहुंचने से पहले ही उसके दो बेटों को अगवा कर लिया गया. वहीं एक बेटे ने भागकर अपनी जान बचाई. इस मामले को लेकर मैंने राजस्थान के डीजी से लेकर आईजी व पुलिस अधीक्षक से भी बात की लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की और बायतु विधायक हरीश चौधरी व उनके गुंडों द्वारा दो बेटों को अगवा किया उसमें पुलिस ने उनका सहयोग किया.

Trending news