Barmer News: बकरी चराने के दौरान करंट की चपेट में आया 14 वर्षीय बच्चा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2459341

Barmer News: बकरी चराने के दौरान करंट की चपेट में आया 14 वर्षीय बच्चा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत!

Barmer News: बाड़मेर जिला में बकरियां चरा रहे एक बालक करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे निजी वाहन की सहायता से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Barmer News: बकरी चराने के दौरान करंट की चपेट में आया 14 वर्षीय बच्चा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत!
Barmer News: बाड़मेर जिला में बकरियां चरा रहे एक बालक करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे निजी वाहन की सहायता से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के विजयनगर मेहलू गांव निवासी 14 वर्षीय बालक अमीन खान पुत्र शकूर खान अपने अन्य साथी बच्चों के साथ अपनी बकरियां चरा रहा था.
 
बकरी चराने के दौरान करंट की चपेट में आया बच्चा 
इस दौरान पास में ही एक खेत की तरफ बकरियां जाने लगीं, तो वह भाग कर बकरियों को वापस लाने गया. इसी दौरान खेत की तारबंदी में करंट होने की वजह से वह उसके चपेट में आ गया. करंट की चपेट में आने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे को देख उसके साथ मौजूद बच्चे भागकर घर पहुंचे और परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद परिजन बच्चे को निजी वाहन की मदद से लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. 
 
परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया ये आरोप
इस पूरे मामले पर परिजनों का कहना है कि उनके पड़ोसी खेताराम व जोगाराम के खेत में विद्युत पोल से अवैध कनेक्शन लेकर खेत के चारों ओर करंट लगाया गया है, जिसकी चपेट में आने से बकरियां चरा रहे बच्चे की मौत हुई है. वहीं, बच्चे को करंट लगने के बाद परिजन खेत में बच्चे को लेने पहुंचे तो खेत मालिक ने तुरंत विद्युत पोल से तार हटाकर मौके से भाग गया. फिलहाल अस्पताल चौकी पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले में जांच में जुट गई है. 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news