Rajasthan Crime: लव अफेयर के चलते पत्नी के प्रेमी को पति ने उतारा मौत के घाट, बाड़मेर में खौफनाक वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2289659

Rajasthan Crime: लव अफेयर के चलते पत्नी के प्रेमी को पति ने उतारा मौत के घाट, बाड़मेर में खौफनाक वारदात

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने वाले प्रेमी को पति ने मौते के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. 

Barmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के मिठीसर बोला गांव में एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या करने वाले आरोपी को दस्तयाब किया है. युवक जमील की अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई थी. फिलहाल, पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ करने में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, मिठीसर बोला गांव में घर के पास पशुओं के बाड़े के आगे सो रहे जमील खान का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई थी. इसके बाद पुलिस ने एफएसएल टीम व तकनीकी सहायता से साक्ष्य जुटा कर इस पूरे हत्या के मामले का खुलासा कर आरोपी को दस्तयाब कर लिया है. 

प्रेमिका के पति ने उतारा मौत के घाट
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि मृतक जमील के रिश्तेदार एक महिला के साथ अवैध संबंध थे, जिसकी भनक महिला के पति को लग गई थी. महिला के पति सखी खान सोमवार देर रात्रि को 2:00 बजे लाठी लेकर पहुंचा और घर के बाहर मवेशियों के बाड़े के आगे सो रहे जमील के सिर पर लाठी से वार किया, जिससे नाक व कान में खून निकलने के बाद उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी सखी मौके से फरार हो गया. 

अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या 
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी सखी खान ने बताया कि जमील व उसकी पत्नी के बीच में अवैध संबंध थे और दोनों ही लगातार आपस में वीडियो कॉल से बाते करते थे. आरोपी सखी खान ने कई बार पत्नी को समझाया और मारपीट भी की, लेकिन पत्नी नहीं मानी और जमील भी उसकी पत्नी का पीछा नहीं छोड़ रहा था. इसके बाद उसने मौका देखकर रात्रि को घर के पास पशुओं के बड़े के आगे सो रहे जमील पर लाठी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक जमील की बहन जब सुबह उसको उठाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन जमील उठा नहीं. उसके बाद रजाई उठा कर देखा तो उसके कान व नाक से खून निकल रहा था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाड़मेर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सपोर्ट कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की एंट्री, इन जिलों में झमाझम होगी बारिश, अलर्ट जारी

Trending news