हमारे लिए संविधान ही गीता, रामायण, बाइबल है-PM मोदी
Advertisement

हमारे लिए संविधान ही गीता, रामायण, बाइबल है-PM मोदी

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने कहा कि हमारे लिए संविधान ही गीता, रामायण, बाइबल है इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहेब अंबेडकर को चुनाव हरवाया. 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने देश की पश्चिमी सरहद से विजय शंखनाद रैली का आयोजन कर बाड़मेर- जैसलमेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी की समर्थन में जनसभा कर भाजपा के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन व कांग्रेस पर भी निशाना साधा. 

चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष विमान से उतरालई एयरबेस पहुंचे, जहां से सड़क मार्ग से आदर्श स्टेडियम में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद रैली में पहुंचें. जहां पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उनका सफा पहनाकर स्वागत किया. वहीं, मातृशक्ति ने भगवान श्री राम की तस्वीर भेंट की. 

विशाल शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह कोई दल का चुनाव नहीं है. यह देश का चुनाव है इसलिए 26 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करें.

साथ हीं, उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस व इंडिया गठबंधन ने देश के खिलाफ एक खतरनाक ऐलान किया है कि देश परमाणु हथियारों को खत्म करने का ऐलान किया है, जिस तरह से देश के पूर्वी व पश्चिमी सरहद पर दो दुश्मन देश है उसे परिस्थितियों में इंडिया गठबंधन परमाणु हथियारों को खत्म करने की बात कर रहे हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार देश भर में संविधान खत्म करने का झूठ फैला रहा है. मैं देशवासियों को बताना चाहता हूं कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर भी वापस आ जाए तो भी कोई संविधान खत्म नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा हम लोग संविधान दिवस मना रहे हैं लेकिन जब संविधान दिवस की शुरुआत की तो कांग्रेस ने ही संविधान दिवस का विरोध किया. हमारे लिए संविधान ही गीता, रामायण, बाइबल है इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहेब अंबेडकर को चुनाव हरवाया. उनको भारत रत्न नहीं मिलने दिया और इमरजेंसी लगाकर संविधान को खत्म करने का प्रयास कांग्रेस ने किया था. 

यह भी पढ़ेंः Lok sabha Chunav 2024 : PM मोदी ने राजस्थान की सबसे बड़ी समस्या का किया समाधान, घरों तक पहुंचाया पानी- CM भजन लाल

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा एक भयंकर नया पश्चिमी विक्षोभ, 13 जिलों में भारी बारिश के साथ पड़ेंगे ओले

Trending news