BJP पर भड़के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और शिव विधायक अमीन खान, दिया बड़ा बयान
Advertisement

BJP पर भड़के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और शिव विधायक अमीन खान, दिया बड़ा बयान

केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए अमीन खान ने कहा कि देश में अब एक छेड़छाड़ का अभियान शुरू हुआ है, जिसके तहत यह कह रहे हैं कि ताजमहल के नीचे भी हमारी जमीन है और इसका हमारे पास सबूत है. 

BJP पर भड़के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और शिव विधायक अमीन खान, दिया बड़ा बयान

Sheo: देशभर में मंदिर-मस्जिद, हिन्दू मुस्लिम को लेकर चल रहे सियासी घटनाक्रम को लेकर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और शिव विधायक अमीन खान ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. 

केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए अमीन खान ने कहा कि देश में अब एक छेड़छाड़ का अभियान शुरू हुआ है, जिसके तहत यह कह रहे हैं कि ताजमहल के नीचे भी हमारी जमीन है और इसका हमारे पास सबूत है. हम इसको भी तोड़ेंगे. साथ ही 600-700 साल पुरानी मस्जिद के नीचे भी राम की मूर्ति है. इसको भी हटाना है तो आपको उनकी भाषा से समझना होगा कि यह लोग क्या चाहते हैं. 

यह भी पढे़ं- 29 जून तक होगी समर्थन मूल्य पर चना खरीद, 24 जून तक पंजीयन कराने वाले किसानों से

अमीन खान ने बताया कि मैं न्यूज नहीं पढ़ता हूं और 1100 का मोबाइल रखता हूं लेकिन मुझे किसी काबिल आदमी ने बताया कि देश में मस्जिदों में जिस तरीके से छेड़छाड़ हो रही है. उसके बाद 16 इस्लामिक देशों ने इसका विरोध जताकर चेतावनी दी है कि मस्जिदों के साथ छेड़छाड़ बंद कर दो नहीं तो हमारे देशों में काम करने वाले भारत के मजदूरों को वापस भेज देंगे. साथ ही उन्होंने तेल की सप्लाई बंद करने की भी धमकी दी है. 

उन्होंने कहा कि भारत का धर्मनिरपेक्ष संविधान है 1971 में भारत-पाक युद्ध में बांग्लादेश की आजादी के मामले में किसी धर्म के नेता ने वीटो नहीं किया बल्कि कम्युनिस्ट और रसिया ने भारत का सपोर्ट किया. उसे भारत की शान अगर आज आप धर्म की राह पर इस देश को बनाओगे तो दुनिया आपका सहयोग नहीं करेगी और दुनिया आपको अच्छा नहीं मानेगी और हिंदुस्तान की दुनिया में जो इज्जत है, वह धर्मनिरपेक्ष और समाजवादी नीति के कारण इज्जत है. अगर इस देश से समाजवादी नीति हट गई तो राज आप भले ही इस देश में हिंदू करते रहना लेकिन यह हिंदुस्तान कमजोर हो जाएगा और दुनिया मुल्क को साथ नहीं देगी.

गहलोत और मुलायम सिंह यादव ने किया विरोध
अमीन खान ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में बीजेपी जो खेल कर रही है, उसके खिलाफ अशोक गहलोत और मुलायम सिंह यादव के अलावा किसी भी पार्टी के नेता ने आवाज नहीं उठाई. इसकी हम तकलीफ महसूस करते है. समदड़ी और लूणी के बीच में एक रेलवे स्टेशन है मियां का बाड़ा, जिसका नाम जोधपुर के तत्कालीन शासक महाराजा उम्मेद सिंह ने नाम रखा था लेकिन उसका भी इन्होंने नाम बदलकर महेश नगर कर दिया. ऐसी छेड़छाड़ की हरकतों को हम तो बर्दाश्त कर लेंगे क्योंकि हम में ताकत नहीं है लेकिन दुनिया आप को माफ नहीं करेगी और इससे मुल्क कमजोर होगा.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news