साइकिल से भारत-पाक बॉर्डर की ओर जा रहा था व्यक्ति, पुलिस पकड़कर ले आई थाने, जानें वजह
Advertisement

साइकिल से भारत-पाक बॉर्डर की ओर जा रहा था व्यक्ति, पुलिस पकड़कर ले आई थाने, जानें वजह

रामसर थाना पुलिस ने बॉर्डर इलाके के गडरिया गांव के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है, जो साइकिल पर भारत पाक बॉर्डर की ओर जा रहा था, जिसके बाद रामसर थाना पुलिस उसको पकड़ कर रामसर थाने लेकर आई है. 

साइकिल से भारत-पाक बॉर्डर की ओर जा रहा था व्यक्ति, पुलिस पकड़कर ले आई थाने, जानें वजह

Sheo: सरहदी बाड़मेर जिले की सीमावर्ती प्रतिबंधित इलाके में घूम रहे एक संदिग्ध व्यक्ति पकड़ा गया है. बॉर्डर इलाके के प्रतिबंधित क्षेत्र में संदिग्ध युवक पकड़े जाने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव फूल गए, जिसके बाद रामसर पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है पुलिस अब संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में गरीबों के गेंहू पर खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों का ही डाका, छीन रहे निवाला

जानकारी के अनुसार, रामसर थाना पुलिस ने बॉर्डर इलाके के गडरिया गांव के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है, जो साइकिल पर भारत पाक बॉर्डर की ओर जा रहा था, जिसके बाद रामसर थाना पुलिस उसको पकड़ कर रामसर थाने लेकर आई है. पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम शेख वाजिफ उड़ीसा के कटक जिले का रहने वाला है, जो हैदराबाद से साइकिल पर वर्ल्ड टूर के लिए निकला है. व्यक्ति के पास में एक पासपोर्ट भी बरामद हुआ है. साथ ही प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि 25 मार्च को हैदराबाद से यह साइकिल पर रवाना हुआ था और वय गूगल मैप के जरिए इस प्रतिबंधित इलाके में पहुंचा है. अब शनिवार को विभिन्न सुरक्षा एजेंसियां संदिग्ध व्यक्ति से संयुक्त पूछताछ करेगी.

क्या कहना है बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का 
वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि संदिग्ध व्यक्ति को रामसर थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है और वह बॉर्डर से पाकिस्तान जाना चाहता था, जो संभवत रास्ता भटक कर गागरिया पहुंच गया. प्रारंभिक पूछताछ में व्यक्ति साइकिल पर वर्ल्ड टूर के लिए निकला है, जो पाकिस्तान होते हुए मक्का मदीना जाना चाहता है. वहीं, सुरक्षा एजेंसी ऑफिस संयुक्त पूछताछ में ही खुलासा हो पायेगा कि व्यक्ति शेख वाजिफ किस मकसद से इस प्रतिबंध इलाके में पहुंचा है और कोई संदिग्ध गतिविधि सामने आई तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news