बाडमेर: नौकरी के बहाने तांत्रिक महिला को जंगल में ले गया, अश्लील कांड कर बनाया वीडियो
Advertisement

बाडमेर: नौकरी के बहाने तांत्रिक महिला को जंगल में ले गया, अश्लील कांड कर बनाया वीडियो

पीड़िता ने गुड़ामालानी थाने में रिपोर्ट दी है कि एक साल पहले रामजी का गोल का रहने वाला तांत्रिक चंपालाल (40) पुत्र जीवाराम निवासी रोली घर पर आया है. 

तांत्रिक विद्या के बहाने किया दुष्कर्म

Gudamalani: बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ तांत्रिक द्वारा तांत्रिक विद्या कर किस्मत खोलने और सरकारी नौकरी लगने का झांसा देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पीड़िता ने गुड़ामालानी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें- मेगा हाईवे पर दो ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग, चालक जिंदा जला! एक की मौत दो गंभीर घायल

पीड़िता ने गुड़ामालानी थाने में रिपोर्ट दी है कि एक साल पहले रामजी का गोल का रहने वाला तांत्रिक चंपालाल (40) पुत्र जीवाराम निवासी रोली घर पर आया है. खुद को तांत्रिक बताते हुए पीड़िता और पति को तांत्रिक विद्या के बारे मे बताया. जादू टोना करके नौकरी लगाने का झांसा दिया. इसके लिए 20 हजार रुपए भी मांगे। पीड़िता के मना करने पर कुछ दिनों बाद फिर से आया. 

फिर से झांसा दिया एक बार तांत्रित विद्या करवा कर देख तेरी किस्मत खुल जाएगी. तांत्रिक ने विवाहिता को बड़े-बड़े ख्वाब दिखाकर झूठे झांसे में फंसा लिया. एक लाल कपड़े में नारियल, लाल कपड़ा, खुद के हाथ से लिखा कागज, चावल, सिक्के व नोट बांधकर घर पर बांध दिया. एक माह बाद तांत्रिक के घर आने पर पीड़िता ने कहा नौकरी नहीं लगी है. 

तंत्र विद्या करने के लिए सुनसान जगह पीड़िता के मुताबिक तांत्रिक ने कहा कि नौकरी लगाने के लिए सुनसान जगह पर तांत्रिक विद्या करनी पड़ेगी. नौकरी लेने के लालच में तांत्रिक खुद के साथ सुनसान जगह पर ले गया. वहां तंत्र विद्या के नाम पर चाकू की नोक पर रेप किया. इस बारे में किसी को बताने पर चाकूतंत्र विद्या से चाकू गले में चल जाएगा और खून से सन जाएगा. तांत्रिक ने डराया-धमकाया. 

इसके बाद चार मणिया दिए घर जाकर चारों दिशाओं में फेंकने के लिए कहा. तांत्रिक लगातार देह शोषण करता रहा. इस दौरान तांत्रिक ने अश्लील वीडियो भी बना लिए. वीडियो वायरल करने की धमकिया देकर बुलाता था. ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता ने पति को आपबीती बताई.

गुडामालानी सीईओ शुभकरण खींची ने बताया कि गुडामालानी थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवा कर मेडिकल मुआयना करवाया गया है और पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

 

Trending news