हैप्पी बर्थडे कैलाश चौधरी: केंद्रीय राज्य मंत्री ने बच्चों को खिलाई मिठाई, गौशाला को 10 लाख रुपये देने की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359894

हैप्पी बर्थडे कैलाश चौधरी: केंद्रीय राज्य मंत्री ने बच्चों को खिलाई मिठाई, गौशाला को 10 लाख रुपये देने की घोषणा

जैसलमेर लोकसभा सांसद व केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का आज 49वां जन्म दिवस है और मंत्री कैलाश चौधरी जन्म दिवस सेवा कार्यों के रूप में मना रहे हैं इस मौके पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पथमेड़ा गो चिकित्सालय पहुंचे.

हैप्पी बर्थडे कैलाश चौधरी: केंद्रीय राज्य मंत्री ने बच्चों को खिलाई मिठाई, गौशाला को 10 लाख रुपये देने की घोषणा

बाड़मेर: जैसलमेर लोकसभा सांसद व केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का आज 49वां जन्म दिवस है और मंत्री कैलाश चौधरी जन्म दिवस सेवा कार्यों के रूप में मना रहे हैं इस मौके पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पथमेड़ा गो चिकित्सालय पहुंचे. जहां उन्होंने गौ माता का पूजन कर गायों को हरा चारा वह गुड़ खिलाया कर जन्मदिन मनाया और चिकित्सालय परिसर में पीपल का पौधा भी लगाया.

पथमेड़ा गो चिकित्सालय की ओर से मंत्री कैलाश चौधरी को साफ़ा पहना कर व स्मृति चिह्न देकर सम्मान भी किया गया. उसके बाद वात्सल्य सेवा केंद्र पहुंचे. जहां पर उन्होंने भगवान कृष्ण की पूजा अर्चना कर साध्वी सत्य सिद्ध जी से आशीर्वाद लिया. वात्सल्य सेवा केंद्र के बच्चों में मिष्ठान वितरण किया.

मंत्री कैलाश चौधरी बाड़मेर जिले के गेहूं स्थित गोपाल गौशाला में भी जन्मदिवस पर गायों को हरा चारा व गुड खिलाया और सत्य साईं मुक बधिर स्कूल पहुंचकर बच्चों के बीच में अपना जन्म दिवस मनाया और उनमें मिठाई भेंट की. जिसके बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से संचालित महादेव गुरुकुल पहुंचे जहां पर भारत माता की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित किया और बच्चों को मिठाई खिलाकर अपना जन्म दिवस मनाया और महादेव गुरुकुल के लिए 10, लाख रुपए देने की घोषणा की.

जन्मदिवस को गौ सेवा के तौर पर मनाने की अपील

जन्म दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से लेकर 2 अक्टूबर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्म दिवस तक भाजपा की ओर से सेवा पंखवाड़ा मनाया जा रहा है उस बीच मेरा भी जन्मदिन आ गया है और सभी कार्यकर्ताओं से मेरे जन्मदिवस को गौ सेवा के रूप में मनाने के लिए मैंने आव्हान किया है.

नागौर गोलीकांड को लेकर गहलोत पर बरसे चौधरी

इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने नागौर की घटना को लेकर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है और अब दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में लोगों को गोलियां मारी जा रही है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अब इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि मुख्यमंत्री तो दूर की बात उनका अपना गृह विभाग भी वह ठीक से नहीं चला पा रहे हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news