दलित नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204077

दलित नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Barmer raped case: बाड़मेर जिले की सदर थाना क्षेत्र के उण्डखा गांव में एक दलित स्कूली छात्र को खेत में सूने कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है.

दलित नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Barmer: बाड़मेर जिले की सदर थाना क्षेत्र के उण्डखा गांव में एक दलित स्कूली छात्र को खेत में सूने कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पीड़ित के पिता ने सदर थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें-मंदिर दर्शन करने घर से निकला था युवक, 1 घंटे बाद छोटे भाई को मिली लाश

जानकारी के अनुसार 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र परीक्षा देकर अपने घर लौट रहा था. इस दौरान गांव के ही 2 युवकों ने उसे और उसके परिजनों को डरा धमकाकर काम के बहाने बुलाया और पास में ही एक खेत मे बने सूने कमरे में ले जाकर दोनों ने उसके साथ जबरदस्ती कुकर्म किया और वीडियो बनाया. उसके बाद दोनों ही युवकों ने नाबालिग दलित स्कूली छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इतना ही नहीं पीड़ित नाबालिग स्कूली छात्र का कहना है कि दो बार अलग-अलग दिन उसके साथ दोनों ही युवकों ने कुकर्म जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़ित युवक ने अपने परिजनों को आपबीती बताई और सदर थाने में मामला दर्ज करवाया. बाड़मेर सदर थाना अधिकारी अनिल कुमार विश्नोई ने बताया कि पीड़ित के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट, पोस्को व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच बाड़मेर सीईओ कर रहे हैं. वहीं पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है.

Trending news