मंदिर दर्शन करने घर से निकला था युवक, 1 घंटे बाद छोटे भाई को मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200911

मंदिर दर्शन करने घर से निकला था युवक, 1 घंटे बाद छोटे भाई को मिली लाश

डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के डोजा गांव में एक युवक ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक 6 दिन पहले मुंबई से आया था.

मंदिर दर्शन करने घर से निकला था युवक, 1 घंटे बाद छोटे भाई को मिली लाश

Sagwara: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के डोजा गांव में एक युवक ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक 6 दिन पहले मुंबई से आया था.

यह भी पढ़ें-Shani Jayanti 2022: 30 सालों के बाद बन रहा है ऐसा योग, पूजा अर्चना से दूर होंगे सारे कष्ट

सुबह छोटे भाई को मंदिर दर्शन के लिए कहकर निकला था. एक घंटे बाद जब छोटा भाई ढूंढने निकला तो घर से आधा किमी दूर पेड़ से युवक का शव लटका हुआ था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिले के वरदा थाने के थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि डोजा निवासी कांतिलाल रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कांतिलाल रोत ने बताया कि उसका भतीजा 21 वर्षीय मुकेश पिता हमजी रोत मुंबई में एक कैंटिन में काम करता है. पिछले 23 मई को मुकेश रोत छुट्टियां लेकर अपने गांव आया हुआ था, उसके पिता हमजी अहमदाबाद में मजदूरी करते हैं. 

आज घर पर मुकेश, उसका छोटा भाई और उसकी मां ही थी. मां सुबह मनरेगा में काम के लिए घर से निकल गई थी. वहीं घर पर मुकेश व उसका छोटा भाई था. मुकेश अपने छोटे भाई को मंदिर दर्शन करने का कहकर घर से निकल गया था. करीब एक घंटे तक वापस नहीं आने पर मुकेश का छोटा भाई उसे ढूंढने के लिए निकला. इस दौरान घर से आधा किलोमीटर दूर जंगल के पास पेड़ से मुकेश का शव लटका हुआ था.

बड़े भाई के शव को लटका हुआ देखकर छोटे भाई के होश उड़ गए. जिस पर छोटे भाई ने अपने चाचा कांतिलाल रोत को मामले की सूचना दी. सूचना पर कांतिलाल रोत व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और वरदा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना पर वरदा थाने के एएसआई वल्लभ पाटीदार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news