Dholpur: हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर की फायरिंग
Advertisement

Dholpur: हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर की फायरिंग

मारपीट में गोली लगने से घायल हुए युवक कन्हैया (Kanhaiya) का ताऊ रामेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dholpur: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बसई नीम गांव में हत्या (Murder Case) के मामले में फरार चल रहे आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर फायरिंग (Firing) कर दी. जिससे फायरिंग में हाथ में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया. जिसे मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

घायल कन्हैया पुत्र रामखिलाड़ी ने बताया कि 4 माह पूर्व गांव के विजेंद्र पुत्र केदार और रामधन पुत्र सुल्तान के साथ रामधन के भाई रामरूप ने अवैध चंबल बजरी निकालने के दौरान उनके घर के शौचालय को तोड़ दिया था. जिसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी. मारपीट में गोली लगने से घायल हुए युवक कन्हैया (Kanhaiya) का ताऊ रामेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसने ग्वालियर (Gwalior) में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिसपर उनके खिलाफ कोतवाली थाना में मामला दर्ज हुआ था. 

यह भी पढ़ें- Karauli में पुरानी रंजिश के चलते मारपीट और फायरिंग, एक युवक की मौत और 4 अन्य लोग घायल

अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराए गए घायल ने बताया कि 4 माह पूर्व उसके ताऊ की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपी फरार चल रहे थे. जिसके बाद हत्या के मामले के मुख्य आरोपी विजेंद्र (Main Accused Vijendra), रामधन और रामरूप कुछ लोगों को साथ में लेकर उनके घर की छत पर आ गए. जहां, उन्होंने घर में नीचे सो रहे कन्हैया को गोली मार दी. जो उसके हाथ में जाकर लगी.

यह भी पढ़ें- Dholpur Khabar: बदमाशों ने पुलिस पर फिर की Firing, बाल-बाल बचे दो Constable

पीड़ित ने बताया कि घर में घुसे आरोपी हत्या के मामले में उन पर राजीनामा का दबाव बना रहे थे. जिसके चलते उन्होंने गोली मारकर युवक को घायल कर दिया. मामले को लेकर पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस (Dholpur Police) ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
Report- Bhanu sharma

Trending news