Karauli में पुरानी रंजिश के चलते मारपीट और फायरिंग, एक युवक की मौत और 4 अन्य लोग घायल
Advertisement

Karauli में पुरानी रंजिश के चलते मारपीट और फायरिंग, एक युवक की मौत और 4 अन्य लोग घायल

घटना की सूचना पर कुड़गांव थाना पुलिस, डीएसपी कैलादेवी महावीर सिंह व अन्य मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Karauli: पुरानी रंजिश को लेकर कुड़गांव थाने के बाढ गुलाल गांव में मारपीट और फायरिंग (Firing) में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए. दो घायलों को गंभीर अवस्था में जयपुर (Jaipur News) रेफर कर दिया गया है, जबकि एक का करौली जिला चिकित्सालय (Karauli District Hospital) में उपचार जारी है.

कैला देवी डीएसपी महावीर सिंह (DSP Mahavir Singh) ने बताया कि कुड़गांव थाने के बाढ़ गुलाल गांव निवासी राजधर गुर्जर का गांव के ही एक परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. बुधवार दोपहर राजधर अपने पुत्र सतीश के साथ अपने खेत में फसल की कुट्टी करवा रहे थे. आरोप है कि इस दौरान दूसरे पक्ष ने आकर मारपीट कर दी और पचफेरा व 12 बोर बंदूक से फायर कर दिए.

यह भी पढ़ें- Dholpur Khabar: बदमाशों ने पुलिस पर फिर की Firing, बाल-बाल बचे दो Constable

इस दौरान बीच बचाव के लिए आए देशराज, राजेश विरम आदि पर भी फायर कर दिए, जिससे सतीश, देशराज, विरम, राजेश एवं राजधर घायल हो गए. सभी को करौली चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों (Doctors) ने जांच के बाद सतीश पुत्र राजधर को मृत (Dead) घोषित कर दिया. जबकि विरम व देशराज को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: कुकर्म मामले में निलंबित जज और DSP के बीच बातचीत का ऑडियो Viral

घटना की सूचना पर कुड़गांव थाना पुलिस, डीएसपी कैलादेवी महावीर सिंह व अन्य मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. जबकि मृतक का करौली जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम (post mortem) कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही चिकित्सालय में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Report- Ashish Chaturvedi

Trending news