भरतपुर: दुबई में नौकरी का झांसा देकर लाखों हड़पने का आरोपी, 4 साल बाद गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314602

भरतपुर: दुबई में नौकरी का झांसा देकर लाखों हड़पने का आरोपी, 4 साल बाद गिरफ्तार

भररतपुर में 4 साल बाद पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार किया है,फौरन नामक ठग ने दुबई में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 3.50 लाख रुपये हड़प लिए थे.

पुलिस की गिरफ्त में ठगी का ओरोपी

Bharatpur: जिले में 4 साल बाद पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार किया है, जिसने एक युवक से दुबई में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 3.50 लाख रुपये हड़प लिए थे. आरोपी 4 वर्ष से फरार चल रहा था. मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है, जहां चिकसाना थाना इलाके के गांव नोह बछामदी निवासी राहुल से उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के रहने वाले फौरन नामक ठग ने दुबई में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 3.50 लाख रुपये हड़प लिए थे. जिसके बाद पीड़ित युवक राहुल की दुबई में नौकरी भी नहीं लगी और उसके रुपए भी ठग लेकर फरार हो गये.

Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

इस घटना के बाद पीड़ित ने मथुरा गेट थाने में आरोपी के खिलाफ 2 नवंबर 2018 में शिकायत दर्ज कराई थी. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस काफी समय से प्रयास कर रही थी, जो अब पुलिस की पकड़ में आया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है. बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने की वारदात समय-समय पर सामने आती रहती है, जहां युवाओं को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उनके साथ ठगी की वारदात की जाती है. ऐसा ही कुछ इस प्रकरण में भी देखने को मिला.

Reporter - Devendra Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

घर पर सो रही छात्रा अचानक हो गई गायब, रेप कर छोड़ गया बदमाश

 

 

Trending news