close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: वन अधिकारी ने अवैध खनन कर्ताओं पर लगाया साजिश रचने का आरोप, जांच जारी

पीड़ित वन अधिकारी ने आरोप लगाया है कि अपहरण के बाद उसके साथ जमकर मारपीट करने के अलावा जबरन आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

भरतपुर: वन अधिकारी ने अवैध खनन कर्ताओं पर लगाया साजिश रचने का आरोप, जांच जारी
पुलिस के पास रविवार को शिकायत दर्ज कराई गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में पदस्थापित एक वन अधिकारी ने अवैध खनन में संलिप्त लोगों पर मारपीट करने और ब्लैकमेल करने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया है. इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पीड़ित वन अधिकारी ने आरोप लगाया है कि अपहरण के बाद उसके साथ जमकर मारपीट की गई. इस दौरान साजिश के तहत शराब पिलाने के बाद एक महिला के साथ अर्ध नग्न हालत में वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. मामला भरतपुर जिले के खोह थाना क्षेत्र का है. पुलिस के समक्ष रविवार को शिकायत दर्ज कराई गई है. 

अवैध खननकर्ताओं पर साजिश का आरोप
पीड़ित वन अधिकारी शौक़ीन खान ने बताया कि क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन की रोकथाम के लिए विभाग ने एक टीम गठित की थी. जिसके वे नेतृत्व कर रहे थे. इस दौरान वहां अवैध खननकर्ता मोटर साइकलों पर सवार होकर आये और जबरदस्ती बंदी बना लिया. इस दौरान उनसे मारपीट करने के बाद किसी महिला को बुलाकर उनके पास लिटा कर वीडियो बना डाला. 

लाइव टीवी देखें:

पुलिस कर रही जांच
मामले में दोनों ही पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस वायरल वीडियो की भी जांच कर रही है. जिससे की मामले की सच्चाई सामने आ सके. 

दुष्कर्म के प्रयास का आरोप
पुलिस के अनुसार, वन अधिकारी ने मामला दर्ज कराया है. इस मामले में एक दलित महिला ने भी दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि वह जंगल में काम कर रही थी. इसी दौरान वन अधिकारी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.