Bharatpur News: विद्यालय में घुसकर दो छात्रों के साथ हुई मारपीट, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2363436

Bharatpur News: विद्यालय में घुसकर दो छात्रों के साथ हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के सेवर थाना क्षेत्र के गांव मलाह स्थित एक निजी विद्यालय में दो छात्रों में विवाद के बाद एक छात्र के परिजनों ने विद्यालय में घुसकर दो छात्रों के साथ मारपीट का मामला सामने आया.

Bharatpur News

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के सेवर थाना क्षेत्र के गांव मलाह स्थित एक निजी विद्यालय में दो छात्रों में विवाद के बाद एक छात्र के परिजनों ने विद्यालय में घुसकर दो छात्रों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट का पूरा मामला एक दिन पुराना है. मारपीट की पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और मारपीट का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना में पुलिस ने तीन लोगों को शांति भंग के गिरफ्तार किया है. 

वहीं पीड़ित छात्रों के परिजन भी सूचना मिलते ही विद्यालय पहुंच गए थे, जहां उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया और उसके बाद एसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़ित छात्रों की ओर से अभी मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. मामला दर्ज होते ही उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गांव में शांति है विद्यालय में पुलिस कर्मी तैनात कर दिए है. 

यह भी पढ़ेंः Karauli News: छलांग लगाकर घर में घुसा आवारा सांड, रात भर दहशत में रहे घरवाले

पीड़ित छात्र अरुण ने बताया कि सेवर थाना पुलिस के गांव मलाह के अनुपम बाल उच्च माध्यमिक विद्यालय के 11 वी का छात्र हूं.उसके विद्यालय में में सुबह के वक्त 9 वी क्लास के दो छात्र पिंटू और अमित में बैठने को लेकर आपसी कहासुनी हो गई. इसी बात से नाराज होकर के पिंटू अपने परिजनों को विद्यालय बुला लाया. 

पिंटू के परिजनों ने आते ही मेरे साथ जमकर मारपीट की. साथ ही अमित और मोहित को भी पीटा. उन्होंने जाति सूचक शब्द भी कहे. यह पूरा घटनाक्रम विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जब यह बात हमारे परिजनों को पता चली तो विद्यालय बड़ी संख्या में हमारे परिजन भी पहुंच गए. सूचना मिलते ही सेवर थाना पुलिस भी पहुंची. विद्यालय में घुसकर पिटाई करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित छात्रों की ओर से मामला दर्ज कराया जाएगा. उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

विद्यालय में बच्चों की पिटाई को लेकर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और बड़ी संख्या में परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे, जहां आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पीड़ित छात्रों ने विद्यालय के स्टाफ पर आरोप लगाया है कि जब उनके साथ बाहर के लोगों के द्वारा मारपीट की जा रही थी तो विद्यालय स्टाफ के द्वारा बीच बचाव नहीं किया गया. जब इस मामले को लेकर के विद्यालय के प्रधानाचार्य हजारीलाल से पूछा तो उन्होंने अपना पक्ष रखने से मना कर दिया और कहा जो भी होगा देखा जाएगा.

सेवर थाना प्रभारी अनिल जसोरिया का कहना है कि कल सुबह 8 बजे के आसपास मलाह गांव में विद्यालय में दो छात्रों के आपसी विवाद में एक छात्र के परिजनों ने विधालय में घुसकर तीन छात्रों की पिटाई की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही मैं खुद पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचा. विद्यालय में मौजूद भीड़ को इधर-उधर किया. पीड़ित छात्रों के परिजनों से मामला दर्ज करवाने की बोला है, जैसे ही उनके द्वारा मामला दर्ज करवाया जाएगा. उसके हिसाब से आगे कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल तीन लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः  Churu news: ड्राइवर की लापरवाही चलते पलटी स्कूल वैन, 2 की मौत, 30 बच्चे घायल

Trending news